अलवर- दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1957725

अलवर- दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

Alwar latest news: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर एक बड़ा हादसा हुआ, जहां एक कार ने अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे की पुलिया तोड़कर नीचे गिर गई. इस दुर्घटना में एक महिला और एक युवती सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

 अलवर- दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

Alwar news: सोमवार को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर एक बड़ा हादसा हुआ, जहां एक कार ने अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे की पुलिया तोड़कर नीचे गिर गई. इस दुर्घटना में एक महिला और एक युवती सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका इलाज अलवर जिला अस्पताल में जारी है. यह हादसा अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र में हुआ था. हादसे के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है और पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

लक्ष्मणगढ़ थानाप्रभारी श्रीराम मीणा ने बताया कि एक कार दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस-वे पुलिया नंबर 107 के पास, चंद्रा का बास, में एक दुर्घटना का शिकार हुई है. हादसे के बाद, कार ने एक्सप्रेस वे की पुलिया को तोड़कर नीचे गिर गई. पुलिस त्वरितता से मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को बाड़ौदा के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया. इस घटना की विस्तृत जांच पुलिस द्वारा की जा रही है.

यह भी पढ़े- केंद्रीय मंत्री शेखावत ने CM गहलोत की सात गारंटियों पर साधा निशाना , कहा- जनता सरकार की गारंटी में नहीं फंसेगी

पीड़ित लोग दिल्ली निवासी
हादसे के पीड़ित लोग दिल्ली निवासी हैं और उनमें से तीनों की मौके पर जांच के बाद मृत्यु की घोषणा की गई है. इनमें शामिल हैं दिल्ली के प्रगति विहार गली नंबर 6 में निवासी निर्मला पाठक (70) और उनके बेटे अरुण पाठक (45), जो कि मौके पर ही जीवन त्याग गए थे. इसके अलावा, बडौदामेव में इलाज के दौरान मौके पर ही जान बर्बाद करने वाली मुस्कान पाठक (20) भी इस हादसे का शिकार हुई थी.

उसके साथ ही, गौतम पाठक (16) और हर्ष पाठक (20) की स्थिति नाजुक होने के कारण, उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अलवर जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. हादसे के पीड़ित लोगों के परिजनों को सूचित किया गया है और उन्हें वहां से बुलाया गया है. इसे ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है कि दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे ने पहले भी कई बार खतरनाक एक्सीडेंट का सामना किया है, जिसमें कई लोगों की जान जा चुकी है. इन हादसों का कारण अक्सर तेज गति के कारण होता है.

Trending news