5 दिन में बिजली की स्थिति ठीक ना हुई तो 25 जनवरी से होगा प्रदर्शन-डॉ. रोहिताश शर्मा
Advertisement

5 दिन में बिजली की स्थिति ठीक ना हुई तो 25 जनवरी से होगा प्रदर्शन-डॉ. रोहिताश शर्मा

Alwar News: बानसूर में अपराध और बिजली कटौती को लेकर पूर्व यातायात मंत्री ने गहलोत सरकार और स्थानीय विधायक शकुंतला रावत को घेरा. उन्होंने कहा कि अगर 5 दिन में बिजली की व्यवस्था ठीक नहीं की गई तो बानसूर में 25 जनवरी से विशाल धरना प्रदर्शन होगा.

 

5 दिन में बिजली की स्थिति ठीक ना हुई तो 25 जनवरी से होगा प्रदर्शन-डॉ. रोहिताश शर्मा

Alwar, Bansur: बानसूर क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे अपराध और बिजली कटौती को लेकर पूर्व यातायात मंत्री ने गहलोत सरकार और स्थानीय विधायक शकुंतला रावत को घेरते हुए उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 5 दिन में बिजली की व्यवस्था ठीक नहीं की गई तो बानसूर में 25 जनवरी से विशाल धरना प्रदर्शन किया जाएगा .जिसकी पुरी जिम्मेदारी कैबिनेट मंत्री शकुंतला रावत और राज्य सरकार की होगी.

पूर्व मंत्री डॉ. रोहिताश शर्मा ने उधोग मंत्री व बानसूर विधायक शकुंतला रावत और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बानसूर में किसानों की हालत खराब है , यहां 15 से 17 घण्टे तक बिजली कटौती हो रही है आये दिन अपराध बढ़ रहे है लेकिन न तो गहलोत सरकार किसानों की सुध ले रही है न ही स्थानीय विधायक शकुंतला रावत का बानसूर की तरफ ध्यान है जबसे विधायक कैबिनेट मंत्री बनी है बस वह पांच सितारा होटलों में और लग्जरी बंगलो में बैठी हुई है.

ये भी पढ़ें- CM गहलोत को शशि थरूर की नसीहत, बोले- कलीग के साथ असभ्य भाषा का इस्तेमाल ठीक नहीं

उन्हें कहा मंत्री शकुंतला रावत को अपने क्षेत्र के किसानों की बिल्कुल भी चिंता नहीं है. वही बानसूर की किसान ठिठुर रहे हैं. जब बिजली का समय आता है और किसान खेत में पहुंचता है तो बिजली गायब मिलती है. लेकीन मंत्री महोदय को किसानो की कोई चिंता नहीं है. 4 डिग्री सेल्सियस पारा है, पाला पड़ रहा है, किसानों के बच्चें बीमार है, किसान बीमार है और बिजली समय पर नहीं आ रही है.

स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों की बिजली के चलते पढ़ाई में परेशानी हो रही है. वहीं महिलाएं खाना बनाने जाती हैं उस समय बिजली काट दी जाती. जबकि कहा गया था कि 24 घण्टे घरेलू बिजली दी जायेगी. लेकीन राजस्थान सरकार आम लोगों को लूट के अलावा कुछ नही कर रही है.

ये भी पढ़ें- जोधपुर से आई ऑडिट टीम के 3 सदस्यों को ACB ने 7 लाख 74 हजार रुपयों के साथ पकड़ा

वही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बानसूर में आमजन परेशान है चाहे अस्पताल हो, थाना कचहरी हो सभी जगह हालात खराब बने हुए हैं. वहीं उन्होंने कहा की अगर 5 दिन में बिजली बोर्ड किसानो को बिजली समय पर नहीं दी गई तो बानसूर में 25 जनवरी से धरने पर बैठूंगा और मेरा धरना जब तक जारी रहेगा जब तक किसानो की बिजली का सुधार नहीं होगा. उन्होंने कहा की सरकार को और विधायक को किसानो का दर्द का मालूम नही है.

Trending news