Alwar News:'एक पौधा मां के नाम अभियान की शुरुआत', डॉक्टर डे पर वन एवं पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा ने दी बधाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2316132

Alwar News:'एक पौधा मां के नाम अभियान की शुरुआत', डॉक्टर डे पर वन एवं पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा ने दी बधाई

Alwar News:अलवर जिला अस्पताल में आज डॉक्टर डे मनाया गया.इस दौरान अस्पताल प्रशासन सहित डॉक्टर मौजूद थे. इस मौके पर संजय शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक पौधा मां के नाम अभियान की शुरुआत की है. 

Alwar news

Alwar News:अलवर जिला अस्पताल में आज डॉक्टर डे मनाया गया. इस दौरान राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में पहुंचकर वन एवं पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा ने डॉक्टर डे पर सभी डॉक्टरों को बधाई शुभकामना देते हुए वृक्षारोपण किया. 

इस दौरान अस्पताल प्रशासन सहित डॉक्टर मौजूद थे. इस मौके पर संजय शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक पौधा मां के नाम अभियान की शुरुआत की है. जिसमें खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस अभियान की शुरुआत मां के नाम पौधा लगाकर की .उसी को लेकर रोजाना मंत्री संजय शर्मा के द्वारा एक पौधा लगाया जा रहा है. 

उन्होंने कहा कि आमजन को भी पौधारोपण करना चाहिए और एक पौधा अपनी मां के नाम आवश्यक रूप से लगाना चाहिए. उन्होंने कहा कि पेड़ पौधे और वृक्षारोपण करने से पर्यावरण अच्छा बना रहेगा और लोगों को शुद्ध हवा और ऑक्सीजन मिलती है. इसलिए आमजन को वृक्षारोपण कर पेड़ को बच्चों की तरह उसका पालन पोषण करना चाहि.ए तभी एक पौधा बढ़कर बड़े वृक्ष का रूप लेगा. 

मंत्री संजय शर्मा ने अस्पताल के आईसीयू वार्ड में पहुंच कर खुद का रुटीन चेकअप कराया. उस दौरान अचानक आईसीयू में बिजली गुल हो गई. जिस पर नर्सिंग स्टाफ ने मंत्री संजय शर्मा का टोर्च की रोशनी में रुटीन चेकअप किया.वहीं मंत्री संजय शर्मा से बिजली गुल होने का जब सवाल किया तो उन्होंने कहा कि अस्पताल में बिजली जाना आम बात है. थोड़ी देर में बिजली आ जाएगी .

यह भी पढ़ें:Rajasthan News: चिकित्सा विभाग के तीन अभियानों का शुभारंभ

यह भी पढ़ें:कमर्शियल उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खुशखबरी,30 रुपये सस्ता हुआ सिलेंडर

यह भी पढ़ें:Pratapgarh News: सिंहाड लेंप्स में ट्रक से चोरी किए सोयाबीन के 809 कट्टे बरामद

Trending news