Alwar news:पहले व्यापारी से लूटी कार, फिर 6 महीने बाद गंदें नाले में पड़ी मिली कार
Advertisement

Alwar news:पहले व्यापारी से लूटी कार, फिर 6 महीने बाद गंदें नाले में पड़ी मिली कार

Alwar किशनगढ़ रोड पर गंदा नाले के पास 6 महीने पहले व्यापारी से लूटी गई कार बरामद किए गए, पुलिस को जसे ही सूचना मिली एक हुंडई कार कोटकासिम की तरफ से होती हरसोली मुंडावर की तरफ जा रही है आरोपियों कब्जे में ले कर पूछताछ की जा रही. 
 

Alwar news:पहले व्यापारी से लूटी कार, फिर 6 महीने बाद गंदें नाले में पड़ी मिली कार

Alwar news:  शहर के किशनगढ़ रोड पर गंदा नाला के पास छह महीने पहले व्यापारी जगदेश्वर प्रसाद यादव उर्फ जग्गा का अपहरण कर उसकी कार व नगदी, एटीएम आदि लूटने और मारपीट कर सुनसान इलाके में फैंकने के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक नाबालिग निरुद्ध कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से लूटी गई कार और देशी कट्टा व पिस्टल बरामद कर आगे पूछताछ की जा रही है.
पुलिस के अनुसार थाना कोटकासिम के कांस्टेबल शेर सिंह को सूचना मिली कि एक हुंडई कार कोटकासिम की तरफ़ से होते हुए हरसौली मुंडावर की तरफ जा रही है जिसमें बदमाश हो सकते हैं.

इस सूचना पर जिला स्पेशल टीम भिवाड़ी व थाना कोटकासिम की टीम ने पीछा करने के साथ खैरथल थाना पुलिस भी अवगत कराया. खैरथल की टीम ने बीबीरानी रोड़ पर गांव कूमपुर के पास नाकाबंदी की गई. चारों ओर से घिरा कार चालक बमुश्किल पैट्रोल पम्प के पास रुका जहां पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उसने अपना नाम अंकित उर्फ सतपाल पुत्र धर्मवीर यादव निवासी अहीर बासना थाना मुंडावर बताया. तलाशी लेने पर पैंट की बैल्ट में एक अवैध देशी कट्टा फायर आर्म्स मिलने पर आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया.कार के बारे में छानबीन करने पर वह
खैरथल थाना में मुकदमा नंबर 735/22 में वांछित पाई गई.

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी ने खैरथल के बहुचर्चित अपहरण व लूट के घटना को कबूल करते हुए अपने साथियों की जानकारी दी.
पुलिस ने बताया कि खैरथल में 18 नवंबर 2022 की रात्रि को वल्लभग्राम निवासी जगदेश्वर प्रसाद यादव उर्फ जग्गा सिवाना रोड़ पर अपनी दुकान से हुडंई कार में अपनी होटल गैलेक्सी ग्रीन सिटी के पास जा रहा था कि गंदा नाला के पास वह लघुशंका के लिए रुका. लघुशंका करने के बाद जैसे वह अपनी कार में बैठने लगा कि चार बदमाशों ने अपने काबू में लेकर पिस्टल की नोक पर पैंतालीस हजार रुपए , एटीएम, मोबाइल फोन,आधार आदि लूट लिया और मारपीट कर एक सुनसान इलाके में धकेल दिया और भाग गये.

जानकारी पर पुलिस ने साथी आरोपियों हर्ष यादव निवासी बासना अहीर व एक नाबालिग और एक नितिन मेघवाल निवासी खेड़ा तिगांव बताया.
पुलिस ने डीएसटी भिवाड़ी, कोटकासिम व खैरथल थाना की संयुक्त टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. जिसमें साईबर सैल के कांस्टेबल कृष्ण कुमार व कांस्टेबल शेर सिंह द्वारा आरोपी हर्ष यादव के मोबाइल नंबर पर आसूचना एकत्रित कर करते हुए पाया कि वह सिंहालीकला से बीबीरानी की तरफ़ जा रहा है.बघेरी मोड़ पर कांस्टेबल शेर सिंह ने हर्ष यादव की पहचान की तो वह पुलिस को देख भागने लगा पुलिस ने उसे पीछा कर पकड़ा जिसके पास अवैध देशी कट्टा मय कारतूस बरामद किया.

REPORTER- ARUN VAISHNAV

यह भी पढ़ें- पैरेंट्स से ये 5 बातें जरूर छुपाते हैं टीनएजर बच्चे, जानिए क्या हैं वो सीक्रेट्स

Trending news