किशनगढ़ बासः सपेरा जाति के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने जताया हत्या का शक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1506774

किशनगढ़ बासः सपेरा जाति के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने जताया हत्या का शक

Kishangarh Bas ,Alwar News: अलवर जिले के गांव मौठूका में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत  को लेकर  परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है. 

किशनगढ़ बासः सपेरा जाति के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने जताया हत्या का शक

Kishangarh Bas ,Alwar News:  अलवर जिले के किशनगढ़ बास थाना क्षेत्र के गांव मौठूका में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत होनें से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक युवक की मौत पर परिजनों नें अज्ञात लोगों के विरुद्ध थाना किशनगढ़ बास में हत्या का मामला दर्ज कराया है. 

थानाधिकारी अमित कुमार चैधरी नें बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम मौठूका में सपेरा जाति के युवक मनोज नाथ की डेडबाडी पड़ी हुई है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. जिसमें सामने आया कि बुधवार की सुबह मनरेगा में काम करने  के लिए जा रहे श्रमिकों ने गांव जैस्तीका के रास्ते पर सड़क के किनारे युवक मनोज नाथ को अचेत अवस्था में पड़े हुए देखा था. उन्होनें इसकी सूचना उसके परिजनों को दी.

 सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस नें मृतक के शव को किशनगढ़ बास चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. परिजनों ने उसके सिर पर चोट देखने के बाद हत्या की आशंका जताई. थाना पुलिस नंे रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

 सपेरा बस्ती मौठूका निवासी मृतक के पिता श्याम नाथ ने बताया कि उसका बेटा मनोज नाथ (21) सुबह करीब 09 बजे जेस्तीका सड़क के पास अचेत पड़ा था, वहां से गुजर रहे नरेगा श्रमिकों नंे मनोज नाथ के अचेत होनें की सूचना गांव में दी, लेकिन घर पर युवक के माता- पिता व भाई कोई भी नहीं था इसलिए ग्रामीणों ने मनोज नाथ को घर पहुंचाया. 

मृतक के परिजन मनोज नाथ को अस्पताल ले जाने लगे तो रास्ते में ही उसनें दम तोड़ दिया. शव के सिर पर चोट का निशान था जिसको लेकर उन्होंने उसकी हत्या मानते हुए पुलिस को सूचना दी. मृतक के पिता श्यामनाथ नें हत्या का संदेह जाहिर करते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी है. मृतक के शव का गुरुवार को डाक्टरों की टीम से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस नें अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ शुरु कर दी है.

खबरें और भी हैं...

Sriganganagar: श्रीगंगानगर में सरहद पर बीएसएफ का विशेष सर्च अभियान, अनूपगढ़ में तस्करी रोकने की कवायद तेज

राजस्थान के सबसे बड़े यूट्यूबर को सांप ने डसा, मौत से लड़ रहा जंग, 22 साल की उम्र में कमाए इतने करोड़

Trending news