Alwar news:पेड़ काटना पड़ा आदमी पर महंगा, धोनी पड़ी जान से हाथ
Advertisement

Alwar news:पेड़ काटना पड़ा आदमी पर महंगा, धोनी पड़ी जान से हाथ

Alwar news : हरे पेड़ को काटना एक व्यक्ति को महंगा पड़ा. जान से हाथ धोना पड़ा.33 kv विद्युत लाइन के करंट लगने से हुआ गंभीर घायल जयपुर में इलाज के दौरान हुई मौत

Alwar news:पेड़ काटना पड़ा आदमी पर महंगा, धोनी पड़ी जान से हाथ

Alwar news:33 केवी विद्युत लाइन के नीचे से हरे पेड़ को काटना एक व्यक्ति को महंगा पड़ा. विद्युत लाइन के करंट से हुआ गंभीर घायल .जयपुर में इलाज के दौरान हुई मौत. अलवर शहर में धोलीदूब निवासी 40 साल के व्यक्ति की करंट से मौत हो गई. घटना 7 अक्टूबर की है.अब जयपुर में इलाज के दौरान धोलीदूब निवासी दौलतराम जाटव की मौत हो गई.

 तार पर टहनी छू गई
 दौलतराम जाटव के तीन बच्चे हैं. परिजनों ने बताया कि दौलत राम जाटव 7 अक्टूबर को अपने घर के समीप पेड़ की डाली काट रहा था. पेड़ के पास से 33 केवी की लाइन गुजर रही थी. पेड़ की टहनी को काटते समय तार पर टहनी छू गई। जिससे व्यक्ति को करंट का जोर का झटका लगा. वह पेड़ के ऊपर से नीचे आकर गिरा. जिसकी रीढ की हड्डी व सिर में अंदुरूनी चोटें आ गई थी. जिससे उसकी नशें ब्लॉक हो गई.जयपुर में इलाज कराने लेकर गए. वहां इलाज के दौरान मौत हो गई.

इसे भी पढ़े : मोहल्ले में मिला नवजात बेबी बॉय, स्थानीय निवासियों ने पहुंचाया जिला अस्पताल

घर में कोहराम 
मृतक के तीन बच्चे हैं.वही अकेला कमाने वाला था. इस घटना के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. वहीं पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. विजय मंदिर थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल दयाराम चौधरी ने बताया कि मृतक पेड़ पर चढ़कर टहनी काट रहा था. तभी उसके करंट लग गया और वह झुलस गया. जिसका इलाज जयपुर में चल रहा था और इलाज के दौरान मौत हो गई .

Trending news