Alwar News: दिल्ली-जयपुर हाईवे की सर्विस लेन पर अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1580887

Alwar News: दिल्ली-जयपुर हाईवे की सर्विस लेन पर अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

Alwar News:दिल्ली-जयपुर हाईवे की सर्विस सड़क पर अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. जिस पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.जिन्हें कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां गंभीर हालत में युवती को रेफर कर दिया गया. जयपुर ले जाते समय रास्ते में युवती की मौत हो गई.

Alwar News: दिल्ली-जयपुर हाईवे की सर्विस  लेन पर अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

Alwar News:  दिल्ली-जयपुर हाईवे की सर्विस सड़क पर अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. जिस पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां गंभीर हालत में युवती को रेफर कर दिया गया. जयपुर ले जाते समय रास्ते में युवती की मौत हो गई. दिल्ली-जयपुर हाईवे की सर्विस सड़क पर अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. जिस पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां गंभीर हालत में युवती को रेफर कर दिया गया. जयपुर ले जाते समय रास्ते में युवती की मौत हो गई.

बाइक पर सवार चालक ओर युवक के हाथ- पैर फैक्चर हो गए. पुलिस ने देर शाम को परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. बहरोड के औद्योगिक, क्षेत्र फेज-2 में स्थित ऑटोनियम फसप्राइवेट लिमिटेड कंपनी के प्रोडक्शन मैनेजर कस्बे के जैन मंदिर के पास वार्ड नंबर 16 निवासी गोपाल शर्मा गांव कांकर छाजा शादी में शामिल होने के लिए कल रविवार रात को जा रहा था. यहां उसकी फैक्ट्री के स्टाफ रामदयाल की बेटी और बेटे की शादी थी.

इसी फैक्ट्री में प्रोडक्शन डिपार्टमेंट में काम करने वाली यूपी के एटा जिला निवासी 21 वर्षीय पूजा पुत्री राजेंद्र सिंह भी अपने 13 वर्षीय भाई निमित्त के साथ प्रोडक्शन मैनेजर गोपाल शर्मा की बाइक पर बैठकर शादी में शामिल होने के लिए रवाना हो गए. जैसे ही कस्बे के फ्लाईओवर के पास हाईवे पर चढ़े. इसी दौरान अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी को कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां युवती पूजा की हालत गंभीर होने से उसे जयपुर रैफर कर दिया गया. जिसकी रास्ते में मौत हो गई. जबकि बाइक सवार प्रोडक्शन मैनेजर गोपाल शर्मा के दाहिने हाथ में गंभीर चोट आई, वही युवती के 13 वर्षीय भाई निमित्त का बांयापैर फैक्चर हो गया. पुलिस ने देर शाम को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

मां और भाइयों के साथ रहती थी मृतक युवती अपनी मां सर्वेश कुमारी, बड़ा भाई रितिक, छोटा भाई निमित्त के साथ बहरोड़ के बाढ़ड़ी मोहल्ले में किराए पर रहती थी. उसका पिता यूपी के एटा जिले के गांव हसनपुर-गिगोलिया में रहता है. मां-बेटी दोनों ऑटोनियम कंपनी में प्रोडक्शन डिपार्टमेंट में पैकिंग का काम करती हैं. बड़ा भाई रितिक दुकान पर जॉब करता है. जबकि छोटा भाई पढ़ाई करता है.

Trending news