होटल के कमरे में 38 वर्षीय युवक ने लगाई फांसी ,घर छोड़कर पिछले 9 दिनों से था होटल में
Advertisement

होटल के कमरे में 38 वर्षीय युवक ने लगाई फांसी ,घर छोड़कर पिछले 9 दिनों से था होटल में

अलवर में होटल के कमरे में 38 वर्षीय युवक ने फांसी लगा ली. घर छोड़कर पिछले 9 दिनों से युवक होटल में रह रहा था. मामले की जांच की जा रही है.

होटल के कमरे में 38 वर्षीय युवक ने लगाई फांसी ,घर छोड़कर पिछले 9 दिनों से था होटल में

Tijara: भिवाड़ी के गांधी कुटीर कॉलोनी में रहने वाले एक 38 वर्षीय युवक ने भिवाड़ी के ही हिल व्यू होटल के कमरा नंबर 103 में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है . युवक गत 11 जनवरी से होटल में किराए का कमरा लेकर रह रहा था और यहीं से काम पर आता जाता था . फिलहाल पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और परिजनों को सूचना दे दी गई है.

भिवाड़ी की गांधी कुटीर कॉलोनी में रहने वाले 38 वर्षीय प्रेम शंकर मिश्रा ने भिवाड़ी के ही होटल सिटी व्यू के कमरा नंबर 103 में शुक्रवार को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी शुक्रवार देर शाम 7 बजे पुलिस को मिली . प्रेम शंकर मिश्रा ने गत 11 जनवरी को होटल में कमरा बुक कराया था और रोज 700 रुपए कमरे का किराया भी दे रहा था, 11 जनवरी से लगातार वह होटल के कमरे में ही रह रहा था दिन में काम पर जाता और रोजाना शाम को आ कर सो जाता था .

रोजाना की तरह गुरुवार शाम को भी वह काम से वापस आया और कमरे के अंदर चला गया लेकिन जब शुक्रवार को पूरे दिन वह कमरे से बाहर नहीं निकला तो होटल के कर्मचारियों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को सूचना दी . पुलिस मौके पर आई और कमरे का दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस ने दरवाजे को तोड़ दिया अंदर जाकर देखा जो पुलिस के भी होश उड़ गए . कमरे की छत पर लगे पंखे से प्रेम शंकर मिश्रा की बॉडी लटकी हुई थी.

प्रेम शंकर ने बेड की चादर को फांसी का फंदा बनाया और उससे लटक गया . पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और उप जिला स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया है . मौके पर ही होटल के कमरे से प्रेम शंकर के दो मोबाइल भी बरामद हुए हैं. फिलहाल पुलिस ने होटल के कमरे को सील कर दिया है अब शनिवार सुबह कमरे की पूरी तरह जांच की जाएगी पुलिस के द्वारा परिजनों को सूचना दे दी गई है परिजनों की उपस्थिति में शनिवार को पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जाएगी.

भिवाड़ी थाना अधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि शुक्रवार देर शाम 7 बजे होटल के कर्मचारियों से सूचना मिलने के बाद आकर देखा तो प्रेमशंकर मिश्रा का शव पंखे पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ था . होटल के कमरे से शव को उतरवाकर उप जिला स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया है परिजनों को सूचना दे दी गई है , सुबह परिजनों की उपस्थिति में ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा और मामले की हर एंगल से जांच की जाएगी .

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news