Alwar Rape Case : हैवान पिता ने बेटी को ही बनाया अपना शिकार, 13 साल की मासूम गिड़गिड़ाती रही, पापा... ये पाप है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2088270

Alwar Rape Case : हैवान पिता ने बेटी को ही बनाया अपना शिकार, 13 साल की मासूम गिड़गिड़ाती रही, पापा... ये पाप है

Alwar Rape : राजस्थान के अलवर जिले में एक पिता बेटी को हवस का शिकार बनाया है. अलवर शहर में नाबालिक बेटी के साथ पिता द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला आने के बाद इलाके के लोग सकते में है. 

Alwar Rape Case : हैवान पिता ने बेटी को ही बनाया अपना शिकार, 13 साल की मासूम गिड़गिड़ाती रही, पापा... ये पाप है

Alwar Rape Case News :  राजस्थान के अलवर जिले में एक पिता बेटी को हवस का शिकार बनाया है. अलवर शहर में नाबालिक बेटी के साथ पिता द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला आने के बाद लोग सकते में है. जिसके चलते एक बार फिर पारिवारिक रिश्ते शर्मसार हुए हैं. घटना के बाद से आरोपी पिता फरार है.

हैवान पिता बेटी को हवस का बनाया शिकार 

इधर, पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर और मेडिकल कराया गया हैं. जिसके बाद आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है. जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की की मां ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है कि उसकी शादी साल 2009 में हुई थी. उसके कुल तीन संतान है, जिनमें दो बेटी और एक बेटा है. उसकी बड़ी बेटी की उम्र 13 साल है जो नाबालिग है जिसके साथ पिछले काफी समय से उसका पति अश्लील और घिनौनी हरकतें करता आ रहा है.

महिला ने अपने पति की करतूत बताया 

महिला ने आगे जो दर्द बयां की उसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. जब बेटी से ऐसी गंदी करतूत करने से रोकती तो परिवार को जान से मारने की धमकी देता था.  21 जनवरी की रात को उसका पति बेटी के साथ अश्लील हरकत करने पर आमदा हो गया. हैवान उसके सिर पर नाच रहा था तभी महिला ने हिम्मत दिखाते हुए उसने पति का हाथ हटा दिया.

बेटी का दर्द बयां मां ने बयां किया

हैवान बाप फिर भी नहीं रूका और अगले दिन 22 जनवरी की सुबह करीब 11 बजे उसने अपनी सगी बेटी के साथ रिस्ते को तार तार कर दिया और आखिरकार रेप कर डाला. बेटी के चिल्लाने पर वह दौड़कर कमरे में गई.  जैसे ही उसने मां को देखा दरिंदे बाप के चंगुल से अपने आप को छुड़ाकर मां के सीने से लिपट गई. 

6 दिन बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं 

वहीं इस मामले में पीड़िता की मां ने शिवाजी पार्क पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. लेकिन संबंधित थाने से जुड़े थाना अधिकारी छुट्टी पर होने के चलते आज 6 दिन बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई हैं .

गौरतलब है कि इससे पूर्व इस FIR के दर्ज से ठीक 1 दिन बाद अलवर शहर के कोतवाली थाने में 6 साल की नाबालिक के साथ उसके चाचा द्वारा बलात्कार की घटना भी अंजाम दी गई थी.

ऐसे में इस मामले में पीड़िता की मां ने जहां अपने ही आरोपी पति को फांसी पर लटकाए जाने की गुहार न्याय व्यवस्था से की है. इस मामले को लेकर अब अलवर पुलिस अधिकारी जल्द कार्रवाई किए जाने की बात कह रहे हैं.

 

 

 

 

 

 

 

Trending news