अलवर महाराज की बेटी की शादी कल, राहुल-प्रियंका से लेकर ये मेहमान हो सकते हैं शामिल
Advertisement

अलवर महाराज की बेटी की शादी कल, राहुल-प्रियंका से लेकर ये मेहमान हो सकते हैं शामिल

पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह की बेटी के विवाह 22 फरवरी को उनके आवास फूलबाग में होने जा रहा है ,जानकारी के अनुसार इसमे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के भी शामिल होने की संभावनाएं है इसके लिए प्रशासनिक तैयारियां भी की जा रही है. मंगलव

अलवर महाराज की बेटी की शादी कल, राहुल-प्रियंका से लेकर ये मेहमान हो सकते हैं शामिल

Bhanwar Jitendra Singh : पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह की बेटी के विवाह 22 फरवरी को उनके आवास फूलबाग में होने जा रहा है ,जानकारी के अनुसार इसमे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के भी शामिल होने की संभावनाएं है इसके लिए प्रशासनिक तैयारियां भी की जा रही है.

मंगलवार को जिला कलक्टर डॉ जितेंद्र कुमार सोनी व एसपी आनन्द शर्मा हेलीपैड निरीक्षण किया इस दौरान उनके साथ पीडब्ल्यूडी के एसई संगीत अरोड़ा , न्यास सचिव जितेंद्र नरुका और एसडीएम सोहन सिंह नरुका भी मौजूद रहे ,निरीक्षण करने के बाद अलवर एसपी आनद शर्मा सामान्य चिकित्सालय पहुंचे इस दौरान अलवर एसपी आनंद शर्मा और जिला कलेक्टर जितेंद्र सोनी ने अस्पताल चौकी का निरक्षण किया और चौकी की व्यवस्थाओं को देखा लेकिन चौकी में वायरलेस ना होने पर एसपी अचंभित हो गए. वहीं मौके पर मौजूद सिपाही से यह पूछा कि वह संबंधित सूचनाएं कैसे कन्वे करता है जिस पर सिपाही ने कहा वह मोबाइल के जरिए सूचना संबंधित थाने को देता है.

इस पर एसपी ने कहा कि मोबाइल से सिर्फ एक व्यक्ति कनेक्ट हो सकता है लेकिन वायरलेस से समस्त पुलिस सहित वह स्वयं भी कनेक्ट रहेंगे , इसलिए वायरलेस जरूरी है. इसलिए वायरलेस लगाया जाए उसके बाद एसपी मौके से चले गए और जिला कलेक्टर ने अस्पताल में मौजूद पीएम ओ चेंबर में एमआरएस की बैठक ली इस दौरान पीएमओ कक्ष यह बैठक के दौरान हॉस्पिटल प्रशासन सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद थे. जिला कलेक्टर ने हॉस्पिटल प्रशासन को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि अस्पताल में सभी तरह की व्यवस्थाएं दुरुस्त हो जिससे यहां पर आने वाले मरीज को किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े.

ये भी पढ़ें ..

गजेंद्र सिंह शेखावत का गहलोत पर पलटवार, कहा- मेरा राजनीतिक चरित्र हनन करना चाहते हैं CM

Trending news