अलवर: नशे में धुत नर्सिंग कर्मी ने किया अस्पताल में हंगामा, PMO ने की कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1290926

अलवर: नशे में धुत नर्सिंग कर्मी ने किया अस्पताल में हंगामा, PMO ने की कार्रवाई

चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सुनील चौहान ने तुरंत ही पुलिस में रिपोर्ट दिलवाकर मेडिकल जांच कराई. जिसमें वह शराब के नशे में पाया गया. प्रमुख चिकित्सा अधिकारी ने उसे तुरंत प्रभाव से एपीओ कर दिया और एक जांच बैठा दी जो इस मामले की जांच करेगी.

 

अलवर: नशे में धुत नर्सिंग कर्मी ने किया अस्पताल में हंगामा, PMO ने की कार्रवाई

Alwar:  राजकीय गीतानंद शिशु चिकित्सालय में नाइट ड्यूटी में तैनात एक नर्सिंग कर्मचारी शराब के नशे में ड्यूटी पर आया और वार्ड में उत्पात मचाने लगा. इसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई, प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सुनील चौहान ने तुरंत ही पुलिस में रिपोर्ट दिलवाकर मेडिकल जांच कराई. जिसमें वह शराब के नशे में पाया गया. प्रमुख चिकित्सा अधिकारी ने उसे तुरंत प्रभाव से एपीओ कर दिया और एक जांच बैठा दी जो इस मामले की जांच करेगी.

 पुलिस को दी सूचना,कराया गया मेडिकल 
प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सुनील चौहान ने बताया कि सूचना मिली की नर्सिंग कर्मचारी सत्येंद्र कुमार नाइट ड्यूटी में आया और उसने शराब पी हुई थी. उसके बाद वहां मौजूद लोगों से अभद्र व्यवहार कर रहा था.वहां पर मीडिया कर्मी से भी हर बार यही कहता रहा कि तुम्हें शिकायत करनी है तो कर लो.

यह मामला तुरंत ही प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सुनील चौहान के संज्ञान में लाया गया उस वक्त ड्यूटी पर तैनात डॉ मनीष जैन और अस्पताल की नाइट सुपर वाईजर शारदा शर्मा को निर्देशित किया गया कि पुलिस को सूचना दी जाए और इसका मेडिकल कराया जाए, जिसकी लिखित शिकायत पुलिस को दी गई.

यह भी पढ़ें: अलवर में महिला ने अज्ञात कारणों के चलते खाया जहर, इलाज के दौरान मौत

पुलिस ने कराया मेडिकल

मौके पर पहुंची पुलिस उसे राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय स्थित पुलिस चौकी लेकर पहुंची और उसका मेडिकल कराया.जहां अल्कोहल की पुष्टि हुई इसके बाद तुरंत ही नर्सिंग कर्मचारी सत्येंद्र कुमार को एपीओ कर दिया गया और जांच बैठा दी है. इस संबंध में पुलिस में भी रिपोर्ट दी गई है.

यहां उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी ऐसी कई शिकायतें सामने आई है जहां महिला और शिशु अस्पताल में बाहर के लोग बिना रोक-टोक के घूमते हैं उसके बाद भी यहां कोई सुधार नहीं हुआ, हालांकि अस्पताल में गार्ड तैनात है लेकिन नर्सिंग कर्मचारियों को रोकने वाला कोई नहीं है,आज मीडिया कर्मी के कारण ही यह मामला अस्पताल प्रशासन के संज्ञान में आया.

Reporter : Jugal Gandhi

अलवर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news