Alwar Crime News:आगरा-बांदीकुई रेल मार्ग पर ट्रेन से कट कर युवक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2260758

Alwar Crime News:आगरा-बांदीकुई रेल मार्ग पर ट्रेन से कट कर युवक की मौत

Alwar Crime News:आगरा-बांदीकुई रेल मार्ग के समीप रैणी थाना क्षेत्र के कटी घाटी में हत्या कर ट्रेन की पटरी पर डालने का मामला रैणी थाने में दर्ज हुआ है.सूचना पर मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले रैणी चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया.

Alwar Crime News

Alwar Crime News:आगरा-बांदीकुई रेल मार्ग के समीप रैणी थाना क्षेत्र के कटी घाटी में हत्या कर ट्रेन की पटरी पर डालने का मामला रैणी थाने में दर्ज हुआ है. रैणी थानाधिकारी प्रेमलता वर्मा ने बताया कि सुबह स्टेशन मास्टर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति की ट्रेन की कट जाने से मृत्यु हो गयी है. सूचना पर मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले रैणी चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया. 

इस सम्बन्ध ने मृतक के परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज करवाया गया. जिसको लेकर मौके पर एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया. टीम ने मौके पर घटना से जुड़े साक्ष्य जुटाए. उन्होंने बताया कि मृतक ग्राम उकेरी निवासी खेमराज मीणा के भाई ने दर्ज कराया है कि गांव के ही तीन जनो ने खेमराज के साथ मारपीट की व उसकी बाईक छीन ली. 

मृतक खेमराज ने मारपीट के दौरान अपने भाई व चाचा के लड़के को फोन किया था और बताया कि टिन्या वगैरहा तीन जनो ने मेरी बाइक छीन ली है ओर मारपीट कर रहे हैं. मुझे बचा लो. रात को परिजनो ने खेमराज को ढूंढा. लेकिन कही नही मिला. 

सुबह रेलवे लाइन पर शव मिला है. मृतक के भाई की रिपोर्ट पर रैणी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक के शव का रैणी अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

यह भी पढ़ें:तुष्टीकरण कर लोकतंत्र को छिन्न भिन्न कर रहे हैं कांग्रेस,ममता और इंडी एलायंस - प्रभुलाल सैनी

यह भी पढ़ें:Nagaur Crime News:डीडवाना में बेशर्मी की सारे हदे पार,नाबालिग लड़की को अपहरण कर बनाया हवस का शिकार

 

 

Trending news