Alwar: 'रोडवेज बचाओ रोजगार बचाओ' के आन्दोलन को लेकर केन्द्रीय बस स्टैंड पर सम्मेलन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1384810

Alwar: 'रोडवेज बचाओ रोजगार बचाओ' के आन्दोलन को लेकर केन्द्रीय बस स्टैंड पर सम्मेलन

एटक प्रदेश अध्यक्ष एम एल यादव ने बताया कि संयुक्त मोर्चा द्वारा अपनी मांगों को रोडवेज बचाओ रोजगार बचाओ का नारा दिया है. 

Alwar: 'रोडवेज बचाओ रोजगार बचाओ' के आन्दोलन को लेकर केन्द्रीय बस स्टैंड पर सम्मेलन

Alwar: रोडवेज कर्मचारियों के श्रमिक संगठनों के संयुक्त मोर्चे द्वारा अपनी 21 सूत्रीय मांगों एवं रोडवेज बचाओ रोजगार बचाओ के आन्दोलन को लेकर शुक्रवार को केन्द्रीय बस स्टैंड पर सम्मेलन आयोजित किया गया. सम्मेलन में भरतपुर सहित अलवर जिले के कर्मचारी मौजूद रहे. सम्मेलन के मुख्य वक्ता एटक के प्रदेश अध्यक्ष व सयुंक्त मोर्चे के संयोजक एम,एल,यादव द्वारा कर्मचारियों की विभिन्न मांगों को लेकर संबोधित किया गया और सरकार द्वारा मांगे नहीं मानने को लेकर आगे की रणनीति के बारे में विचार व्यक्त किए.

एटक प्रदेश अध्यक्ष एम एल यादव ने बताया कि संयुक्त मोर्चा द्वारा अपनी मांगों को रोडवेज बचाओ रोजगार बचाओ का नारा दिया है. सरकार द्वारा पिछले कई वर्षों से रोडवेज में भर्ती नहीं की जा रही है वहीं नई बसें भी आधारों को नहीं दी जा रही है जिसके चलते कर्मचारियों को 16 घंटे काम करना पड़ रहा है और कर्मचारियों सेवानिवृत्त कर्मचारियों को कई कई महीने तक सैलरी नहीं मिल पा रही है. ऐसी 21 सूत्री मांगों को लेकर संयुक्त मोर्चा द्वारा आंदोलन किया जा रहा है.

अगर सरकार द्वारा इन मांगों पर विचार नहीं किया गया तो उनके द्वारा आगामी दिनों में कार्य बहिष्कार किया जाएगा इसके बावजूद भी अगर उनकी मांगों को नहीं माना गया तो रोडवेज द्वारा चक्का जाम भी किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः 

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

 

Trending news