Alwar Ashoka Hotel Cook Suicide: मनु मार्ग स्थित अशोका होटल में कुक ने जहर खाकर दी जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1682075

Alwar Ashoka Hotel Cook Suicide: मनु मार्ग स्थित अशोका होटल में कुक ने जहर खाकर दी जान

Alwar News: मृतक का नाम सुधीर कुमार जाति राजपूत जिसकी उम्र लगभग 45 वर्ष है जो तकरीबन 15 साल से अशोका होटल में ही कुक के पद पर काम कर रहा था. वह अपने दो बेटे सनोज व मनोज व एक बेटी व पत्नी के साथ अलवर में ही रह रहा था , मृतक बिहार के पटना मारूफगंज का रहने वाला था

Alwar Ashoka Hotel Cook Suicide: मनु मार्ग स्थित अशोका होटल में कुक ने जहर खाकर दी जान

Ashoka Hotel Cook Suicide, Alwar News: अलवर कोतवाली थाना अंतर्गत मनु मार्ग स्थित अशोका होटल में कुक ने जहर का सेवन कर जीवन लीला समाप्त कर ली. होटल मालिक ने बताया कि उनके पास फोन आया की कुक ने अपना कमरा अंदर से बंद किया हुआ है मौके पर जाकर देखा और कमरे का दरवाजा तुड़वाया तो पाया कि कुक सुधीर कुमार के मुंह से झाग आ रहे थे जिसे तुरंत अस्पताल लाया गया अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया कि इसने जहर का सेवन किया है वहीं 2 घंटे के इलाज के दौरान कुक ने दम तोड़ दिया.

मृतक के बेटे से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम सुधीर कुमार जाति राजपूत जिसकी उम्र लगभग 45 वर्ष है जो तकरीबन 15 साल से अशोका होटल में ही कुक के पद पर काम कर रहा था. वह अपने दो बेटे सनोज व मनोज व एक बेटी व पत्नी के साथ अलवर में ही रह रहा था , मृतक बिहार के पटना मारूफगंज का रहने वाला था वह पिछले 15 साल से अलवर में ही काम कर रहा था और यहीं पर बीवी बच्चों के साथ रहता था , होटल के कमरे में उसने जहरीला प्रदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें- अजमेर में कुत्ते के साथ बदसलूकी, अब पुलिस ने किया 3 दोस्तों को गिरफ्तार, जाने पूरा मामला

मृतक के बेटे मनोज ने बताया कि पिताजी ने शराब पी थी जो होटल में अपने कमरे में अकेले थे. जिन्होंने जहर का सेवन कर लिया, जहर का सेवन करने से पहले कमरा अंदर से लॉक कर दिया बाद में पता चला कि कमरा लॉक है सब घबरा गए और कमरे का गेट तोड़कर अंदर गए. जहां उनके मुंह से झाग निकल रहे थे जिन्हें तुरंत अलवर के जिला अस्पताल में लाया गया. वहां डॉक्टरों ने बताया कि इन्होंने जहर का सेवन किया है. 2 घंटे के इलाज के दौरान इनकी मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी रखवाया और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया.

Trending news