जयपुर से दिल्ली हाइवे पर फैला एसिड, खड़े टैंकर को दूसरे टैंकर ने मारी टक्कर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1595682

जयपुर से दिल्ली हाइवे पर फैला एसिड, खड़े टैंकर को दूसरे टैंकर ने मारी टक्कर

Alwar News: जयपुर से दिल्ली हाइवे पर टैंकर को साइड लेते समय दूसरे टैंकर ने टक्कर मार दी, जिससे पूरे हाइवे पर एसिड फैल गया. इससे वहां से लोगों के लिए निकलना मुश्किल हो गया.

जयपुर से दिल्ली हाइवे पर फैला एसिड, खड़े टैंकर को दूसरे टैंकर ने मारी टक्कर

Alwar News: जयपुर से दिल्ली हाइवे पर नीमराना फ्लाई ओवर से पहले एसिड से भरे रोड पर खड़ा क्षतिग्रस्त टैंकर को साइड लेते समय दूसरे टैंकर ने टक्कर मार दी. एसिड से भरे टैंकर को टक्कर मारने के बाद हाइवे पर शौचालय का एसिड करीबन 2 किलोमीटर तक जा फैला. हाइवे पर एसिड फैलने से पास से निकलने वालों लोगों के लिए निकलना मुश्किल हो गया. एसिड से भरे टैंकर में आग लगना शुरू हो गया, जिससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

हादसे की सूचना पर हाईवे पेट्रोलिंग के द्वारा दमकल को सूचना दी गई। मौके पर करीबन 10 फेरे दमकल लगाने के बाद एसिड से भरे टैंकर आग पर पानी डाला एवं रोड पर पानी डालकर आमजन को राहत देने का कार्य किया गया. 

हाइवे पेट्रोलिंग के इंचार्ज सुरेंद्रपाल ने बताया कि रात को एसिड से भरे टैंकर में रिसाव होना चालक के द्वारा बताया गया, जिसके चलते टैंकर चालक के द्वारा रोड पर साइड में टैंकर को खड़ा कर दिया. शनिवार सुबह जयपुर की तरफ से आ रहा दूसरा टैंकर चालक के द्वारा लापरवाही से क्षतिग्रस्त टैंकर को टक्कर मार दी, जिससे हाइवे पर शौचालय का एसिड काफी दूरी तक फैल गया. शौचालय का एसिड काफी दूरी तक फैल जाने के चलते लोगों को सांस लेने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

मौके पर दमकल बुलाकर क्षतिग्रस्त एसिड टैंकर की आग पर पानी डलवाया, जबकि रोड पर काफी दूरी तक फैले एसिड पर पानी डलवाया गया, जिससे आमजन को असुविधा न हो. मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई. पुलिस मात्र खानापूर्ति कर मौके से चली गई, जबकि क्षतिग्रस्त टैंकर से एसिड फैलने से बड़ा हादसा होने का अंदेशा बन रहा था. पुलिस की तरफ से आमजन की सुरक्षा के लिए कोई बैरिकेडिंग तक नहीं लगाया गया. लोग क्षतिग्रस्त ऐसे टैंकर के पास से गुजरते रहे. 

यह भी पढ़ेंः Jalore News: दो देवरों ने की भाभी की निर्मम हत्या, पड़ोसी आया तो उसको भी मार डाला

Trending news