अलवरः गौरी देवी महिला कॉलेज में एबीवीपी का पैनल रहा विजयी, निर्दलीय प्रत्याशी ने लगाया धांधली का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1322384

अलवरः गौरी देवी महिला कॉलेज में एबीवीपी का पैनल रहा विजयी, निर्दलीय प्रत्याशी ने लगाया धांधली का आरोप

अलवर में एबीवीपी की साख बचाते हुए छात्राओं ने राजकीय गौरी देवी महिला महाविद्यालय में जीत दर्ज कराई है. महाविद्यालय में एबीवीपी के पैनल ने जीत दर्ज की है. अध्यक्ष पद पर जया सैनी काबिज हुईं हैं. उन्हे 118 मतों से जीत हासिल हुई है. 

अलवरः गौरी देवी महिला कॉलेज में एबीवीपी का पैनल रहा विजयी, निर्दलीय प्रत्याशी ने लगाया धांधली का आरोप

अलवरः एबीवीपी की साख बचाते हुए छात्राओं ने राजकीय गौरी देवी महिला महाविद्यालय में जीत दर्ज कराई है. महाविद्यालय में एबीवीपी के पैनल ने जीत दर्ज कराते हुए अध्यक्ष पद पर जया सैनी को चुना है. उन्हे 118 मतों से जीत हासिल हुई है. जबकि उपाध्यक्ष पद पर भावना नरूका, महासचिव पद पर दिपमाला और संयुक्त सचिव के पद पर दीक्षा सैनी ने जीत प्राप्त की है. महाविद्यालय चुनाव अधिकारी द्वारा सभी जीते हुए प्रत्याशियों को शुभकामना दी गई.
अध्यक्ष पद पर जीत हासिल करने वाली जया सैनी ने बताया महाविद्यालय में खेल शिक्षक का अभाव है, वहीं, कॉलेज परिसर में साफ-सफाई सहित छात्राओं की अन्य समस्याओं को हल करेंगे. जया सैनी ने अपनी जीत का श्रेय अपने माता-पिता को देते हुए कहा मेरी मां ने चुनाव में प्रचार किया. यह मेरे लिए गर्व की बात है.

मनमर्जी कराने का आरोप 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Student Union Election Result Live: किसके सिर सजेगा कैंपस किंग का ताज, आज होगा फैसला

वहीं, गौरीदेवी महिला महाविद्यालय में निर्दलीय प्रत्याशी आरती झीरवाल ने एबीवीपी प्रत्याशी के जीतने पर अपना विरोध दर्ज कराया. चुनाव प्रक्रिया में धांधली का आरोप लगाते हुए जोरदार प्रदर्शन किया. निर्दलीय प्रत्याशी ने चुनाव अधिकारी के समक्ष अपना विरोध दर्ज कराया. इस दौरान प्रत्याशी ने वोट डालने में मनमर्जी कराने का आरोप लगाया. मीडिया के सामने धांधली का आरोप लगाते हुए कहा मत गलत डाले गए. गिनती में गड़बड़ी की गई है. एक टेबिल पर गिनती दुबारा कराई गई. जिसमें दो वोट गलत निकले. हारी प्रत्याशी ने मतदान गिनती के दौरान हस्ताक्षर नहीं करने पर महाविद्यालय प्रशासन पर धमकी देने का आरोप भी लगाया.

मालाखेड़ा में छात्र संगठनों में गहरा रोष
राजकीय महाविद्यालय मालाखेड़ा के गठन के प्रथम बार होने वाले छात्रसंघ अध्यक्ष चुनाव को लेकर लोगों में उत्साह नजर आया लेकिन स्थानीय कॉलेज में एक बाबू के चुनाव में कथित रूप से सहयोग करने और फर्जीवाड़े के आरोप लगते रहे इसको लेकर सामूहिक रूप से छात्र संगठनों में गहरा रोष देखा गया. वहीं, छात्र संघ अध्यक्ष के परिणाम आने के बाद में आक्रोश और गहरा गया. सामूहिक रूप से लोगों का कहना था कॉलेज प्रशासन की मिलीभगत और फर्जीवाड़ा किया गया है. करीब 3 घंटे तक के छात्रों के विरोध प्रदर्शन चलता रहा. 

 जमकर नारेबाजी की गई
महाविद्यालय भवन से लेकर तहसील परिसर तक कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. बढ़ती भीड़ और आक्रोश को देखते हुए थाना अधिकारी राजेश कुमार मौके की नजाकत को समझते हुए छात्र संगठन से बातचीत की और उनको न्याय दिलाने का आश्वासन दिया. तहसील मुख्यालय पर अध्यक्ष पद के दावेदार ज्योति राजपूत अन्य छात्र-छात्राओं ने सामूहिक रूप से मतदान प्रक्रिया मतगणना प्रक्रिया को पारदर्शिता पूर्ण से नहीं करवाने का आरोप कॉलेज प्रशासन पर लगाया . 

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें ये भी हैं... Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को वृषभ और कुंभ को हो सकती है टेंशन, कन्या सेहत पर ध्यान दें

पायलट ने आजाद के इस्तीफे की टाइमिंग पर खड़े किए सवाल, यूं साधा निशाना

बारां में बाढ़ के बाद 42 गांव में पीने का पानी नहीं, 57 करोड़ की पेयजल योजना बर्बाद

 

Trending news