Alwar: 66वीं राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता का समापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1469289

Alwar: 66वीं राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता का समापन

 देवखेड़ा गांव की सरकारी स्कूल में 66वीं राज्य स्तरीय कुश्ती क्रीड़ा प्रतियोगिता का समापन बड़े धूमधाम और ध्वजारोहण के साथ किया गया.

Alwar: 66वीं राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता का समापन

Alwar:  देवखेड़ा गांव की सरकारी स्कूल में 66वीं राज्य स्तरीय कुश्ती क्रीड़ा प्रतियोगिता का समापन बड़े धूमधाम और ध्वजारोहण के साथ किया गया. क्रीड़ा प्रतियोगिता समापन के दौरान मुख्य अतिथियों का फूलमाला व साफा पहनाकर स्मृति चिन्ह भेंट कर शाला प्रबन्धक शिक्षक अधिकारियों के द्वारा सम्मानित किया गया.

अंडर 14 कुश्ती प्रतियोगिता में 33 जिलों से आई करीब 35 टीमों ने भाग लिया. 5 दिन के आयोजन में 350 कुश्ती के छात्र-छात्राओं खिलाड़ियों ने भाग लिया. क्रीड़ा प्रतियोगिता में भाग लेने वाले छात्र-छात्राओं ने कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देकर कार्यक्रम में रंग जमाया. कार्यक्रम में विद्यालय स्टाफ के द्वारा प्रतियोगिता में शामिल छात्र-छात्राओं की टीमों को रहने, खाने पीने आदि की पूर्ण सुविधाएं देकर मेहमान नवाजी के साथ सम्मान किया गया.

इस दौरान आयोजकों ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया बड़े ही शांत माहौल में राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता का समापन हुआ. जिसमें बेहतरीन खिलाड़ियों ने अपना दमखम दिखाया. यहां से जीतने वाले प्रतिभागी खिलाड़ी आगे आने वाले टूर्नामेंटों में अपने क्षेत्र का नाम रोशन करेंगे.

ये भी पढ़ें- Big accident in Bansur: बानसूर सड़क हादसे में चाचा, ताऊ समेत दो सगे भाइयों की मौत! शादी के लिए कपड़े खरीदकर आ रहा था परिवार

 

 

Trending news