Beawar: निर्दलीय पार्षद भागचंद फुलवारी ने की आत्महत्या, कारणों का नहीं हुआ खुलासा
Advertisement

Beawar: निर्दलीय पार्षद भागचंद फुलवारी ने की आत्महत्या, कारणों का नहीं हुआ खुलासा

Beawar: निर्दलीय पार्षद भागचंद फुलवारी ने आत्महत्या, फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. मामले की जांच की जा रही है.

Beawar: निर्दलीय पार्षद भागचंद फुलवारी ने की आत्महत्या, कारणों का नहीं हुआ खुलासा

Beawar:  शहर के फतेहपुरिया निवासी तथा नगर परिषद के वार्ड संख्या 33 के निर्दलीय पार्षद भागचंद फुलवारी पुत्र सुखदेव फुलवारी ने मंगलवार को फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.

परिजनों को आत्महत्या की जानकारी मिलते ही उन्होंने इसकी सूचना सिटी थाना पुलिस को दी. जानकारी के बाद सिटी थाने के एएसआई सुरेन्द्रसिंह पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोर्चरी पहुंचाया. उधर पार्षद फुलवारी की मौते के समाचार मिलते ही भाजपा पार्षद मंगतसिंह मोनू, हंसराज शर्मा, विरेन्द्रसिंह राठौड़ सहित अन्य कई जनप्रतिनिधी एकेएच मोर्चरी पहुंचे. 

मृतक के परिजनों के शहर से बाहर होने के कारण उसका पोस्टमार्टम बुधवार सुबह करवाया जाएगा. जानकारी के अनुसार फतेहपुरिया निवासी निर्दलीय पार्षद भागचंद फुलवारी प्रोपर्टी खरीद-फरोखत का कामकाज के साथ-साथ कैटरिंग का काम भी करता है. मंगलवार सुबह वह घर से निकला था. जानकारी मिल रही है कि फुलवारी के घर से बाहर निकलने के बाद परिजन किसी कामवश उसे लगातार फोन लगा रहे थे लेकिन तीन घंटे तक फोन नॉट रिसीव रहा. जिस पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. 

इस दौरान इसका एक परिचित उसके मकान के पास ही स्थित कैटरिंग के गोदाम में गया तो पाया कि भागचंद फांसी के फंद पर लटका हुआ मिला. इस पर परिचित ने परिजनों को मौके पर बुलाया तथा शव को फंदे से नीचे उतरवाया लेकिन तब तक भागचंद की मौत हो चुकी थी.परिजनों ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एकेएच मोर्चरी पहुंचाया.

Reporter- Dilip Chauhan

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

 Barmer: लड़की के मामले को लेकर उसी नाम के दूसरे युवक का किया अपहरण,छोड़कर भागे बदमाश

 

Trending news