Anju Returned India : अंजू के भारत लौटते ही भिवाड़ी पहुंची CID, नसरुल्लाह बोला- मैं भी....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1985998

Anju Returned India : अंजू के भारत लौटते ही भिवाड़ी पहुंची CID, नसरुल्लाह बोला- मैं भी....

Anju Pakistan : राजस्थान के अलवर से पाकिस्तान जाने वाली अंजू अचानक भारत लौट आई है. इस खबर के बाद से ही सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं.

 

 

Anju Returned India : अंजू के भारत लौटते ही भिवाड़ी पहुंची CID, नसरुल्लाह बोला- मैं भी....

Anju Returned India: अलवर के भिवाड़ी से पाकिस्तान जाने वाली अंजू फिर से भारत लौट आई है. इस दौरान उस सोसायटी में खासी गहमा-गहमी दिखी जहां अंजू पहले अपने पति अरविंद के साथ रह रही थी. गुरुवार को ज़ी मीडिया की टीम सोसाइटी पहुंची. हालांकि, पहले सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों और अन्य लोगों ने अंजू के पति अरविंद और उसके बच्चों के सोसाइटी में होने से इंकार किया, लेकिन भिवाड़ी सीआईडी की टीम को वो सभी सोसायटी में ही मिले, जिनसे टीम ने बात की. बताया जा रहा है, कि अंजू के पूर्व पति अरविंद अभी भी सोसाइटी के उसी फ्लैट में अपने बच्चों के साथ रह रहे हैं, लेकिन उन्होंने मीडिया से दूरी बना रखी है. 

क्या बोला अंजू का पति नसरुल्लाह

बता दें, कि पांच महीने से पाक‍िस्‍तान में रहने के बाद अंजू  बुधवार यानी 29 नवंबर को भारत पहुंच गई थी. इस दौरान कई बाते सामने आई हैं. अंजू के पत‍ि नसरुल्लाह ने कहा क‍ि अंजू अपनी मर्जी से पाक‍िस्‍तान से भारत गई है. नसरुल्लाह कहते है अंजू भारत में पहले अपने मसले सॉल्‍व करेगी. उसके बाद मैं भी भारत आऊंगा. अंजू पाक‍िस्‍तान में रहकर बेहद खुश है. 

इसलिए अंजू आई भारत

अंजू के पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह ने बताया क‍ि वह अपने बच्‍चों से म‍िलने के ल‍िए भारत गई है. उसका अपनी बहनों से कुछ मसला है ज‍िसे वो इस दौरान सॉल्‍व करेगी. उनका प‍िछले 10 साल से यह मामला चल रहा है. मैं उसमें द‍िलचस्‍पी नहीं लेता हूं. यह उसका अपना मामला है. 

अंजू के लिए मैं भी भारत आऊंगा

जानकारी के अनुसार नसरुल्लाह  का कहना है क‍ि, मैंने अंजू से भारत जाने के ल‍िए नहीं कहा. लेक‍िन, मसले सॉल्‍व होने पर मैं भारत आऊंगा. बच्‍चों की कस्‍टडी के बारे में नसरुल्लाह ने कहा क‍ि हम कस्‍टडी के ल‍िए कानूनी रास्‍ता अपनाएंगे. मैं उसके बच्‍चों का पूरा खर्च उठाने के ल‍िए तैयार हूं. इस दौरान नसरुल्लाह ने यह भी बताया क‍ि अंजू का छोटा बच्‍चा अभी पूरी तरह समझदार नहीं है. लेक‍िन बड़ी बेटी और अपनी बहनों से अंजू बात होती थी.

Reporter- Kuldeep Mawar
 

Trending news