शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी महिला, रास्ते में हुआ ऐसा कांड, पसरा मातम...
Advertisement

शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी महिला, रास्ते में हुआ ऐसा कांड, पसरा मातम...

राजस्थान के किशनगढ़ शहर थाना अंतर्गत जयपुर हाइवे नसीराबाद पुलिया क्षेत्र के पास एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला.

रास्ते में हुआ ऐसा कांड, पसरा मातम

Kishangarh: राजस्थान के किशनगढ़ शहर थाना अंतर्गत जयपुर हाइवे नसीराबाद पुलिया क्षेत्र के पास एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला. बाइक सवार दंपति बाइक पर सवार होकर बांदरसिंदरी गांव में अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे. इसी दरमियान नसीराबाद पुलिया के पास बाइक पर बैठी महिला का दुप्पटा बाइक के टायर में फंस गया, जिससे महिला के गले मे फंदा लग गया और महिला सड़क पर आ गिरी. 

यह भी पढ़ें- Kishangarh: ढसूक ग्राम पंचायत में इस विधायक का किया गया भव्य स्वागत

हादसे में महिला के सर में गहरी चोट आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. एम्बुलेंस की सहायता से महिला को राजकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी के अनुसार राजारेडी निवासी शिवराज मेघवाल उसकी पत्नी मनवर देवी उसके दो बच्चे बाइक पर सवार होकर बांदरसिंदरी गाव में शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे. 

नसीराबाद पुलिया के पास बाइक सवार मनवर देवी की लुगड़ी टायर में फस गई, जिससे मनवर देवी के गले में फंदा लग गया. अचानक बाइक असंतुलित हुई और सड़क पर गिर गई. मनोहर देवी के सिर पर गहरी चोट आने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर पहुंचे.

जीवीके एंबुलेंस कर्मचारियों ने राजकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतका का शव राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया मामले की सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. कल सुबह महिला के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा. शहर थाना पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

Trending news