नसीराबाद में खेत में काम करते हुए महिला को लगा करंट, हुई मौत
Advertisement

नसीराबाद में खेत में काम करते हुए महिला को लगा करंट, हुई मौत

पीसांगन थाना क्षेत्र के बुधवाड़ा में खेत पर फसल की सिंचाई के लिए वाटर पंप को स्टार्ट करते वक्त करंट की चपेट में आने से 65 वर्षीय महिला अचेत हो गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Nasirabad: पीसांगन थाना क्षेत्र के बुधवाड़ा में खेत पर फसल की सिंचाई के लिए वाटर पंप को स्टार्ट करते वक्त करंट की चपेट में आने से 65 वर्षीय महिला अचेत हो गई. वहीं, महिला को परिजन और ग्रामीण उपचार के लिए पीसांगन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर सीएचसी प्रभारी राजेंद्र सिंह लामरोड़ ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया. 

मामले की सूचना पर थानाधिकारी नरपत राम बाना मय जाब्ता अस्पताल पहुंचे, जिन्होंने मृतका के पति की रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर मामले की जांच शुरू की. 

थानाधिकारी नरपत राम बाना के मुताबिक, मृतका के पति कानाराम ने दी रिपोर्ट में बताया कि वह अपनी पत्नी कमला देवी के साथ खेत पर फसल की सिंचाई के लिए खेत पर गया था, जहां पर जब उसकी पत्नी कमला देवी फसल की सिंचाई के लिए वाटर पंप को स्टार्ट कर रही थी. 

उसी दौरान वह करंट की चपेट में आकर अचेत हो गई, जिसे वह परिजनों और ग्रामीणों के साथ उपचार के लिए पीसांगन अस्पताल लेकर पहुंचा. यहां पर चिकित्सक ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया. थानाधिकारी नरपत राम बाना ने बताया कि मृतका के पति कानाराम जाट की रिपोर्ट पर कार्रवाई शुरू करते हुए मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

कार्रवाई के दौरान थानाधिकारी नरपत राम बाना के अलावा हैंड कांस्टेबल समर्थ सिंह राठौड़,कांस्टेबल भंवरलाल ज्याणी,मुकेश कुमार ओलन,शाहरुख खान, धर्मासिंह रावत, बुधवाड़ा निवासी सुरजकरण कागट, नेमीचंद पटेल, शिवराज जाट, राजूलाल कुड़िया, अमरचंद, सिकंदर समेत कई ग्रामीण मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ेंः टॉफी दिलाने के बहाने ले नाबालिग को ले गया आरोपी, नहीं लौटा वापिस किया दुष्कर्म
अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news