Nasirabad Weather: अचानक बदला मौसम, तेज हवाओं के साथ जमकर हुई बारिश
Advertisement

Nasirabad Weather: अचानक बदला मौसम, तेज हवाओं के साथ जमकर हुई बारिश

पीसांगन समेत देहात में दोपहर बाद अचानक मौसम ने पलटा खाया. उपखंड मुख्यालय सहित आसपास के देहात में हुई हल्की बारिश ने गर्मी से राहत दी. उपखंड के पूर्वी छोर पर तेज हवाओं के संग मेघों ने राग मेघ मल्हार गाते हुए जमकर पानी बरसाया.

Nasirabad Weather: अचानक बदला मौसम, तेज हवाओं के साथ जमकर हुई बारिश

Nasirabad: उपखंड मुख्यालय पीसांगन समेत देहात में दोपहर बाद अचानक मौसम ने पलटा खाया. उपखंड मुख्यालय सहित आसपास के देहात में हुई हल्की बारिश ने गर्मी से राहत दी. उपखंड के पूर्वी छोर पर तेज हवाओं के संग मेघों ने राग मेघ मल्हार गाते हुए जमकर पानी बरसाया.

इस दौरान जहां मांगलियावास में 22 मिलीमीटर बरसात दर्ज की गई. वही मांगलियावास के अलावा जेठाना, लामाना, बिडक्च्यावास, लीडी, दौलतखेड़ा, ल्यालीखेड़ा, मकरेड़ा, दांतड़ा समेत एक दर्जन से अधिक गांवों में तेज हवाओ के संग करीब 1 घंटे तक जमकर पानी बरसा.

इसके चलते जेठाना स्थित तालाब में पानी की आवक शुरू होने के साथ ही गणेश पुलिया एनीकट की चादर चलने लग गई. डोलाई तालाब लबालब होने के साथ ही जेठाना में कई एनीकट की चादरे चलने लग गई. खेत खलिहान तरणताल में तब्दील हो गए. जेठाना रेलवे अंडरब्रिज और दौलतखेड़ा अंडरब्रिज में पानी भर जाने से आवागमन अवरुद्ध हो गया, जिससे दोनों ओर वाहनों की कतारे लग गई.

पीसांगन पंचायत समिति के पूर्व प्रधान एवं जिला परिषद सदस्य दिलीप पचार के मुताबिक, अचानक तेज बरसात के चलते जेठाना और दौलतखेड़ा के मध्य से गुजरते रास मांगलियावास हाइवे के जेठाना बाइपास से सटी रपट पर भी पानी तेज वेग से दक्षिण दिशा से उत्तर दिशा की और बहने लगा.

ये भी पढ़ें : टीना डाबी से तलाक के बाद अतहर आमिर कर रहे दूसरी शादी, जानें कौन है खूबसूरत दुल्हन

इसी दौरान एक बाइक चालक ने बहते पानी का आंकलन लगाए बगैर ही बाइक को पानी के तेज वेग से निकालने लगा और बरसाती पानी के तेज बहाव के साथ ही बाइक समेत बहने लगा. उसी दौरान रपट के दोनों छोर पर बहते पानी का नजारा देख रहे लोगों में से एक युवक ने बहते पानी में छलांग लगाकर मझधार में बाइक समेत फंसे युवक को निकालने का प्रयास किया, लेकिन बाइक सवार को बचाने के लिए गया युवक भी पानी की तेज धारा में असंतुलित होकर बहने लगा.

इस पर आसपास मौजूद लोगों ने रस्से मंगवाकर ट्रैक्टर की मदद से दोनों युवकों को पानी से बाहर निकाला. इस पर पूर्व प्रधान एवं जिला परिषद सदस्य दिलीप पचार का कहना था कि ऐसी जानलेवा लापरवाही किस काम की, जो अपनी जान पर बन आए. वहीं, पचार ने बरसात के मौसम में आमजन से ऐसी लापरवाही भूल कर भी नहीं करने की अपील की है. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें 

Trending news