पुष्कर: होटल सीज कर पहुंचे पालिका अधिकारी से मारपीट का वीडियो वायरल, धरने पर बैठे पार्षद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1224591

पुष्कर: होटल सीज कर पहुंचे पालिका अधिकारी से मारपीट का वीडियो वायरल, धरने पर बैठे पार्षद

पुष्कर नगर पालिका क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली होटल सन सेट कैफे सीज करने पहुंची पालिका की टीम को बैरंग लौटना पड़ा. इतना ही नहीं पालिका के अधिशासी अधिकारी अभिषेक गहलोत और साथ ही कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया. बहस इतनी बढ़ गई की पार्षद स्मृता पराशर के पति बेजनाथ पराशर ने ईओ अभिषेक गहलोत को थप्पड़ जड़ दिया.

पालिका के अधिशासी अधिकारी अभिषेक गहलोत और साथ ही कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला.

Pushker: पुष्कर नगर पालिका क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली होटल सन सेट कैफे सीज करने पहुंची पालिका की टीम को बैरंग लौटना पड़ा. इतना ही नहीं पालिका के अधिशासी अधिकारी अभिषेक गहलोत और साथ ही कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया. बहस इतनी बढ़ गई की पार्षद स्मृता पराशर के पति बेजनाथ पराशर ने ईओ अभिषेक गहलोत को थप्पड़ जड़ दिया.

पालिका की टीम अग्रिम कार्यवाही करने के लिए मौके पर पहुंची
दरअसल पालिका ईओ अभिषेक गहलोत और पालिका अध्यक्ष कमल पाठक बिना पुलिस जाब्ते के नगरपालिका की टीम के साथ मौके पर पहुंचे. जहां होटल सन सेट के संचालक कांग्रेस नेता बाबूलाल दगदी और उनके परिवार की बहस अधिशाषी अधिकारी अभिषेक गहलोत से हो गई. ईओ ने आरोप लगाया है की नोटिस प्रक्रिया को अंजाम देने के बाद पालिका की टीम अग्रिम कार्यवाही करने के लिए मौके पर पहुंची. इस दौरान पार्षद जय नारायण दगदी, बाबूलाल दगदी, ओर बेजनाथ पराशर ने मारपीट कर डाली.

मारपीट का लगाया आरोप
ईओ ने विधिक राय लेकर आगे की कार्यवाही की बात कही. वहीं दूसरी ओर भ्रष्टाचार और तानाशाही का आरोप लगाते हुए बाबूलाल दगदी ने कहा कि ये द्वेष्टापूर्वक कार्यवाही पालिका के अधिशासी अधिकारी अभिषेक गहलोत ने की है. मेरी पुत्र वधु जो कि पालिका में पार्षद है.उसे नोटिस देकर जवाब मांगा जा रहा है.जबकि उक्त सम्पति मेरे नाम है. दगदी ने आरोप लगाया कि अभिषेक गहलोत की शिकायत करने पर उन्हें दो बार एपीओ कर दिया गया था. इसी कारण उन्होंने खीज निकलने के लिये कार्यवाही की है. फिलहाल कांग्रेस वरिष्ठ नेता हाजी इंसाफ अली के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पार्षदों ने पालिका के बाहर धरना दे रखा है.

ये भी पढ़ें- अजमेर में विवाहिता ने अपनी 5 साल की बेटी को कराया विषाक्त का सेवन, पुलिस कर रही जांच

मामले में दोनों पर मुकदमे दर्ज
पुष्कर नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी अभिषेक गहलोत और पालिका के कर्मचारियों ने पुष्कर थाने में लिखित शिकायत देकर राज्य कार्य में बाधा और एसटी एससी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है. वहीं दूसरी ओर वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता बाबूलाल दगदी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी मारपीट और बिना कारण होटल में घुसने का मामला ईओ अभिषेक गहलोत ओर पालिका कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news