अजमेर: छात्र संघ चुनाव की रंगत चढ़ी परवान, प्रशासन चाक चौबंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1320306

अजमेर: छात्र संघ चुनाव की रंगत चढ़ी परवान, प्रशासन चाक चौबंद

एमडीएस यूनिवर्सिटी के साथ ही संभाग के सबसे बड़े सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय पहुंचकर जहां पर पोलिंग बूथ की व्यवस्था देखने के साथ ही कॉलेज परिसर में चुनाव की प्रक्रिया शांतिपूर्ण आयोजित हो इसे लेकर अधिकारियों से संवाद कर निर्देशित किया.

अजमेर छात्र संघ चुनाव 2022

Ajmer: प्रदेश में छात्र संघ चुनाव को लेकर आज सुबह 8:00 बजे से ही मतदान प्रक्रिया शुरू हो गई. जहां अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के साथ ही एनएसयूआई और निर्दलीय प्रत्याशियों द्वारा अपने मतदाताओं को रिझाने का प्रयास किया जा रहा है. दिन बढ़ने के साथ ही छात्र संघ चुनाव की रंगत चढ़ी परवान चढ़ने लगी. वहीं शांतिपूर्ण चुनाव आयोजित हो, इसे लेकर जिला कलेक्टर अंशदीप और एसपी चुनाराम ने यूनिवर्सिटी और कॉलेज में पहुंचकर  व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

ये भी पढ़ें- जयपुर रेलवे स्टेशन के बाहर खाना लेने गई महिला के साथ 5 दरिंदों ने किया गैंगरेप

इस मौके पर जिला कलेक्टर और एसपी एमडीएस यूनिवर्सिटी के साथ ही संभाग के सबसे बड़े सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय पहुंचकर जहां पर पोलिंग बूथ की व्यवस्था देखने के साथ ही कॉलेज परिसर में चुनाव की प्रक्रिया शांतिपूर्ण आयोजित हो इसे लेकर अधिकारियों से संवाद कर निर्देशित किया.  निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव आयोजित को इसे लेकर किसी तरह की कोताही नहीं बरती जा रही है. वहीम उन्होंने जी मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि जिले में शांतिपूर्ण चुनाव आयोजन को लेकर व्यापक इंतजाम किए गए थे और कॉलेज और यूनिवर्सिटी परिसर में आईडी कार्ड देख कर ही एंट्री दी जा रही थी. साथ ही कॉलेज यूनिवर्सिटी प्रशासन की ओर से भी इंतजाम किए गए. वहीं पुलिस चुनाव खत्म होने के बाद भी तमाम गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं. छात्र-छात्राओं से भी व्यवस्था बनाए रखने की अपील की गई है.

Reporter - Ashok Bhati

अजमेर की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

यह भी पढे़ं- Rajasthan Student Election: पैरों में गिरकर मांगे जा रहे वोट, कह रहे- अब आप ही भगवान

यह भी पढे़ं- छात्र संघ चुनाव 2022: राजकीय महाविद्यालय सरमथुरा में चुनाव जारी, हुड़दंग रोकने के लिए पुलिस तैनात

 

Trending news