10 लाख की अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार, ट्रेन से ला रहा था 1 किलो अफीम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1300818

10 लाख की अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार, ट्रेन से ला रहा था 1 किलो अफीम

जीआरपी थाने की प्रभारी फूलचंद ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस को ध्यान में रखते हुए रेलवे स्टेशन पर विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. साथ ही टीम बनाकर आपराधिक वारदात को ध्यान में रखते हुए कड़ी नजर रखी जा रही है.

10 लाख की अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार, ट्रेन से ला रहा था 1 किलो अफीम

Ajmer: ट्रेन के माध्यम से मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले एक आरोपी को अजमेर जीआरपी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास 1 किलो अफीम जब्त की गई है. अफीम की सप्लाई इंदौर से लाकर जोधपुर में दी जा रही थी. फिलहाल आरोपी से इस मामले में कड़ी पूछताछ जारी है.

जीआरपी थाने की प्रभारी फूलचंद ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस को ध्यान में रखते हुए रेलवे स्टेशन पर विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. साथ ही टीम बनाकर आपराधिक वारदात को ध्यान में रखते हुए कड़ी नजर रखी जा रही है. इसी बीच सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार को जानकारी मिली कि इंदौर जोधपुर ट्रेन से एक व्यक्ति बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी कर रहा है. इस सूचना पर अजमेर स्टेशन पर ट्रेन की तलाशी टीम की ओर से ली गई और आरोपी सुरेश कुमार को गिरफ्तार किया गया. 

अफीम की कीमत 10 लाख रुपये

आरोपी के पास मिली 10 लाख रुपए कीमती 1 किलो अफीम को जब्त किया गया. पूछताछ में सामने आया कि आरोपी जोधपुर का रहने वाला है और इंदौर से अवैध मादक पदार्थ की सप्लाई लेकर जोधपुर में सप्लाई देता है लेकिन आरोपी सुरेश कुमार ने इसे सप्लाई को लेकर अब तक कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है कि कहां यह सप्लाई देता है और किस से इस की मिलीभगत है. इन सभी विषयों को लेकर पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ करेगी. जिसके बाद आरोपी को न्यायालय में पेश कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा.

आरोपी सुरेश कुमार पहले भी तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है और वह अलग-अलग गिरोह से भी जुड़ा हुआ है. इसे लेकर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि वह किन किन लोगों के संपर्क में है और यह मादक पदार्थ कहां से लाता है.

Reporter- Ashok Singh Bhati

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता मसीह ने भाजपा पर लगाया तिरंगा बेचने का आरोप, कहा- रैलियां निकाल कर रहे भ्रमित

Trending news