सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस, फरार आरोपी दीपक टीनू को दिल्ली पुलिस ने यहां से दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1402490

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस, फरार आरोपी दीपक टीनू को दिल्ली पुलिस ने यहां से दबोचा

Gangster Deepak Tinu Arrested: मानसा (Mansa) के सीआइए इंचार्ज प्रितपाल के सरकारी आवास से 1 अक्टूबर को टीनू भागा था. टीनू को उसकी गर्लफ्रेंड से मिलवाने सीआइए इंचार्ज प्रितपाल उसके सरकारी आवास पर लेकर गया. 

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस, फरार आरोपी दीपक टीनू को दिल्ली पुलिस ने यहां से दबोचा

Gangster Deepak Tinu Arrested: गैंगस्टर दीपक टीनू (Deepak Tinu) सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) मर्डर केस के फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  टीनू को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने दबोचा है.

मानसा (Mansa) के सीआइए इंचार्ज प्रितपाल के सरकारी आवास से 1 अक्टूबर को टीनू भागा था. टीनू को उसकी गर्लफ्रेंड से मिलवाने सीआइए इंचार्ज प्रितपाल उसके सरकारी आवास पर लेकर गया. इसी बीच मौका पाकर दीपक टीनू (Deepak Tinu)फरार हो गया. टीनू के फरार होने के बाद से ही पुलिस की तलाश कर रही थी. आज पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

लॉरेंस गैंग का सदस्य गैंगस्टर दीपक टीनू बताया जाता है. पूरे पंजाब में  इसके फरार होने पर अलर्ट जारी किया गया. रात के करीब तीन बजे सीआईए स्टाफ मानसा की हिरासत से टीनू फरार हुआ . सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में मानसा पुलिस द्वारा दायर चार्जशीट 24 आरोपियों में गैंगस्टर दीपक टीनू का नाम शामिल है.  ट्रांजिट रिमांड पर तिहाड़ जेल से पूछताछ के लिए चार जुलाई को दिल्ली से दीपक टीनू (Deepak Tinu) को लाया गया. 

टीनू लॉजिस्टिक सहायता देने में शामिल था ऐसा पुलिस द्वारा दायर चार्जशीट के अनुसार है. इससे पहले भी टीनू पुलिस की हिरासत से फरार हुआ. टीनू को हरियाणा के उसके एक सहयोगी ने पुलिस की हिरासत से भगाने में साल 2017 में मदद की थी.पंचकुला के सिविल अस्पताल में जब वह जा रहा था इसी दौरान पुलिस अधिकारी की आंखों में मिर्च स्प्रे छिड़क कर उसके साथी टीनू को भगा कर ले गए थे. सी साल दिसंबर में भिवानी पुलिस ने टीनू को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया. कई राज्यों में हत्या और रंगदारी समेत कई मामले दीपक टीनू (Deepak Tinu) पर दर्ज हैं. अजमेर में छापेमारी कर राजस्थान के गैंगस्टर टीनू को दबोचा गया.

यह भी पढ़ेंः 

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Aye Zindagi Tax Free: राजस्थान में टैक्स फ्री हुई सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'ऐ जिंदगी', फिल्म देख दर्शकों ने कहा- वाह..

Trending news