मसूदा: सड़क के हाल बेहाल, विधायक कहते है जल्द शुरू होगा मेघा हाईवे
Advertisement

मसूदा: सड़क के हाल बेहाल, विधायक कहते है जल्द शुरू होगा मेघा हाईवे

मसूदा से ब्यावर के बीच कई भारी-भरकम और लोडिंग वाहनों की आवाजाही होती है, 2 वर्षों से मुख्यमंत्री बजट घोषणा में मेगा हाईवे की घोषणा के बाद निर्माण नहीं होने के चलते वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

क्षतिग्रस्त सड़कों के कारण लगा जाम

Ajmer: जिले के मसुदा में 20 किलोमीटर लंबा मार्ग भारी भरकम और तेज अंदाज में दौड़ते वाहनों के कारण बुरी तरह उखड़ा हुआ है. सड़क पर दो पहिया वाहन चलाना दूभर हो गया है, बारिश के कारण पूरे मार्ग पर जगह जगह भारी गड्ढे एवं क्षतिग्रस्त सड़कें ही नजर आती हैं. जानकारी के अनुसार मसूदा से ब्यावर के बीच कई भारी-भरकम और लोडिंग वाहनों की आवाजाही होती है, 2 वर्षों से मुख्यमंत्री बजट घोषणा में मेगा हाईवे की घोषणा के बाद निर्माण नहीं होने के चलते वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

ग्रामीणों का कहना है कि मसूदा मुख्यालय से जाने वाला ब्यावर का एक ही रास्ता है, वर्तमान समय में बारिश के कारण तो रोड़ पर गिट्टी की वजह से दो पहिया वाहन चलाना तो दूर की बात पैदल निकलना भी दूभर है. मामले की शिकायत सार्वजनिक निर्माण विभाग एवं जनप्रतिनिधियों से की तो उन्होंने भी अपना पल्ला झाड़ लिया. पिछले 2 वर्षों से इस रोड़ का निर्माण नहीं किया गया, जब इस बारे में अधिकारियों वह जनप्रतिनिधियों से संपर्क किया तो उन्होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया.

ग्रामीणों ने बताया कि सुनने में यही आता है कि मसुदा विधायक महोदय भी यही कहते नहीं थकते है कि मसूदा से ब्यावर मेगा हाईवे जल्द शुरू होने वाला है जल्द शुरू होने वाला है, कब शुरू होगा यह तो घोषणा करने वाले जाने या उनके सरकार में बैठे अधिकारी व जनप्रतिनिधि एवं मसुदा विधायक बता सकते हैं की कब पूरी होगी इस सड़क निर्माण की आस.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Aaj Ka Rashifal: संडे के दिन बिजनेस में इन राशियों को मिलेगा शुभ समाचार, जानिए आज का राशिफल

बेरोजगारों के लिए CM गहलोत सरकार का तोहफा, प्रतियोगी परीक्षाओं की आयु सीमा में मिली छूट

 

Trending news