राजस्थान चुनाव: भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा ने मंदिर में की पूजा अर्चना, हुआ जोरदार स्वागत
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1926515

राजस्थान चुनाव: भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा ने मंदिर में की पूजा अर्चना, हुआ जोरदार स्वागत

राजस्थान चुनाव:  राजस्थान में अब चुनाव का बहुत कम समय रह गया है. वहीं भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा ने मंदिर में की पूजा अर्चना की. इस दौरान उनका जोरदार स्वागत किया गया.

राजस्थान चुनाव: भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा ने मंदिर में की पूजा अर्चना, हुआ जोरदार स्वागत

नसीराबाद, अजमेर न्यूज: राजस्थान में भाजपा के कद्दावर नेता के रूप में विशेष पहचान बनाने वाले स्वर्गीय प्रोफेसर सांवरलाल जाट के पुत्र रामस्वरूप लांबा ने गत विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को पराजित करके जीत हासिल की थी. उन्होंने जीत हासिल करने के बाद अपनी सादगी व मृदुभाषा के जरिए शहर एवं ग्रामीण क्षेत्र में विशेष पहचान कायम की.

लांबा ने लगभग सभी वर्गों को साथ लेकर ज्वलंत समस्याओं को पटल पर रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी लेकिन विडंबना की परिकाष्ठा यह रही कि रामस्वरूप लांबा को भाजपा के विधायक होने तथा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होने के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. 

इतना ही नहीं बल्कि छावनी परिषद के मनोनीत सदस्य होने के नाते उन्होंने शहर की ज्वलंत समस्याओं के समाधान के बारे में कैंटोनमेंट की बोर्ड बैठकों में भी हर मुद्दे को पूरे दबाव के साथ रखकर नगरवासियों को राहत दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

भाजपा के आला पदाधिकारी ने नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र का सर्वे करवा कर इस विधानसभा क्षेत्र से वापस रामस्वरूप लांबा को ही चुनावी दंगल में उतारा है.

नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा ने चुनावी दंगल में उतरने से पूर्व मंदिरों में विशेष पूजा अर्चना एवं प्रार्थना की और देराठूं चौराहे के निकट स्थित अपने फार्म हाउस पर पहुंचकर भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं क्षेत्रवासियों से रूबरू होकर चुनावी दौरे का शुभारंभ किया.

इस मौके पर उन्होंने फार्म हाउस से चुनावी दौरे का शुभारंभ करते हुए भवानीखेड़ा, बिठूर, पचमंता, मांगलियावास होते हुए पंचायत समिति पीसांगन के विभिन्न गांव का सघन दौरा किया. साथ ही भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं एवं मतदाताओं से मुलाकात करके भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update : स्वेटर के साथ दिवाली मनाने को रहें तैयार, वेस्टर्न डिस्टर्बेंस हो रहा है एक्टिव

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार ने जनता की उम्मीदों को तोड़ा है, ERCP पर सिर्फ जुमलेबाजी..

ये भी पढ़ें- करौली: स्मैक और गांजा ले जा रहा आरोपी गिरफ्तार,900 ग्राम गांजा और 8 ग्राम स्मैक जब्त

ये भी पढ़ें- नवरात्रि 2023: इस वजह से किया था मां दुर्गा ने कात्यायनी स्वरूप धारण, ये चीज है सबसे प्रिय

Trending news