पुष्कर में हुआ बॉलीवुड नाइट, सिंगर मोहित चौहान के गानों पर जमकर झूमे देशी-विदेशी पर्यटक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1431525

पुष्कर में हुआ बॉलीवुड नाइट, सिंगर मोहित चौहान के गानों पर जमकर झूमे देशी-विदेशी पर्यटक

Pushkar News: पुष्कर मेला दुनियाभर में फेमस मेलों में से एक है. सोमवार को बॉलीवुड नाइट ने धूम मचा दी. दुनियाभर से आए लोग फेमस सिंगर मोहित चौहान के गानों पर झूमते नजर आए.

 

पुष्कर में हुआ बॉलीवुड नाइट

Pushkar: राजस्थान के पुष्कर में दुनियाभर में फेमस मेलों म से एक है. पुष्कर मेले में सोमवार को बॉलीवुड नाइट ने धूम मचा दी. दुनियाभर से आए लोग फेमस सिंगर मोहित चौहान के गानों पर लोग झूमते नजर आए. सोमवार रात करीब 7 बजे बॉलीवुड नाइट शुरू होनी थी, जो 9 बजे के आसपास शुरू हुआ. मोहित चौहान ने मंच परनादान परिंदे घर आना, साड्डा हक, कुर्बान हुआ आदि सहित कई गाने गाए.

साथ ही इस दौरान मोहित चौहान के गानों पर युवाओं ने जमकर हूटिंग की. इसके साथ ही मोहित चौहान के कहने पर ऑडियंस ने अपने मोबाइल की फ्लैश लाइट जला ली. फिर एक साथ झूमते हुए भी दिखाई दिए. दूसरी तरफ मेले में पहुंची भीड़ को ध्यान में रखते हुए स्टेडियम में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे.

मेला ग्राउंड में हुई आतिशबाजी
मोहित चौहान के प्रोग्राम से पहले मेला कमेटी की ओर से आतिशबाजी की गई. मेला ग्राउंड में बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों को मैदान में हुई, आतिशबाजी ने सभी को खुश कर दिया. करीब आधे घंटे तक हुई आतिशबाजी हुई.

प्रोग्राम के बाद पुष्कर में लगा जाम
बॉलीवुड सिंगर मोहित चौहान के मेला ग्राउंड में प्रोग्राम खत्म होने के बाद भी पुष्कर में अच्छी खासी भीड़ देखी गई, जहां ट्रैफिक भी जाम हो गया. लोगों को काफी तकलीफ हुई.

PHOTOS में देखे पुष्कर बॉलीवुड नाइट

fallback

fgtjn

fallback

Trending news