जश्न-ए-ईद मिलादुन्नबी के मौके पर निकाला गया जुलूस, एक-दूसरे को दी गई शुभकामनाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1387278

जश्न-ए-ईद मिलादुन्नबी के मौके पर निकाला गया जुलूस, एक-दूसरे को दी गई शुभकामनाएं

जुलूस में शहर काजी के साथ ही अंजुमन कमेटी के पदाधिकारी मुस्लिम समाज के प्रबुद्ध जन मौजूद रहे. वहीं पुष्कर से पूर्व विधायक और मंत्री नसीम अख्तर भी शामिल हुईं.

जश्न-ए-ईद मिलादुन्नबी के मौके पर निकाला गया जुलूस, एक-दूसरे को दी गई शुभकामनाएं

Ajmer: जश्न-ए-ईद मिलादुन्नबी के अवसर पर रविवार को अंदर कोट और लोहा खान पीली खान क्षेत्र से जुलूस निकाला गया. इस जुलूस में मुस्लिम समाज के विभिन्न संगठनों के साथ ही सैकड़ों लोग शामिल हुए. जो हाथों में झंडे लेकर अलग-अलग मार्गों से होते हुए गुजरे और सुभाष उद्यान पहुंचे. जहां सभी ने एक-दूसरे को शुभकामनाएं भी दी.

इस मौके पर सभी ने भाईचारे और एकता का संदेश भी दिया. शहर काजी ने बताया कि पैगंबर मोहम्मद साहब के जन्मदिवस पर कौमी एकता का संदेश देने के लिए यह जुलूस निकाला गया है जो मुख्य रूप से अंदर कोर्ट क्षेत्र से शुरू हुआ. जुलूस के मार्ग पर सजावट भी की गई.

उन्होंने बताया कि अंदर कोर्ट हताई से शुरू होकर यह जुलूस त्रिपोलिया गेट, कमानी गेट, दरगाह निजाम गेट, धान मंडी, महावीर सर्किल से होते हुए कुतुब साहब के चिल्ले पर पहुंचा.जहां मिलाद पार्टियों ने सलाम पेश किया. इसके बाद मुल्क की खुशी और भाईचारे के लिए दुआ भी की गई. इस दौरान जुलूस पर अलग-अलग क्षेत्रों से पुष्प वर्षा भी की गई और स्वागत भी किया गया.

इसी तरह का जुलूस अजमेर के लोहा खान क्षेत्र से भी निकाला गया. इस जुलूस में शहर काजी के साथ ही अंजुमन कमेटी के पदाधिकारी मुस्लिम समाज के प्रबुद्ध जन मौजूद रहे. वहीं पुष्कर से पूर्व विधायक और मंत्री नसीम अख्तर भी शामिल हुई .जिन्होंने सभी को ईद उल मिलाद उन नबी की शुभकामनाएं दी.

Reporter-Ashok Singh Bhati

खबरें और भी हैं...

कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक भंवर लाल शर्मा का निधन, सीएम गहलोत ने जताई संवेदना

Viral Video: राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, सचिन पायलट के साथ चट्टान की तरह साथ रहूंगा

अडानी के साथ 60 हजार करोड़ बिजनेस डील पर राहुल गांधी ने कहा-मेरी पॉजिशन मोनोपोली के खिलाफ

चितौड़गढ़: शौच के दौरान हुई महिला की डिलीवरी, बच्चे की मौत के बाद पति ने की तोड़फोड़

Trending news