उदयपुर प्रकरण को लेकर आज पीसांगन कस्बा बंद, हत्यारों को फांसी दिलाने की मांग
Advertisement

उदयपुर प्रकरण को लेकर आज पीसांगन कस्बा बंद, हत्यारों को फांसी दिलाने की मांग

कन्हैयालाल टेलर की निर्ममता पूर्वक हत्या के विरोध में आज पीसांगन कस्बा स्वैच्छिक बंद है और बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ है. इस दौरान आवश्यक सेवाओं को बंद से मुक्त रखा गया है. 

उदयपुर प्रकरण को लेकर आज पीसांगन कस्बा बंद, हत्यारों को फांसी दिलाने की मांग

Nasirabad: उदयपुर में की गई कन्हैयालाल टेलर की निर्ममता पूर्वक हत्या के विरोध में आज पीसांगन कस्बा स्वैच्छिक बंद है और बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ है. इस दौरान आवश्यक सेवाओं को बंद से मुक्त रखा गया है. 

जानकारी के मुताबिक, उदयपुर में की गई कन्हैयालाल टेलर की निर्ममता पूर्वक हत्या के विरोध में कस्बा स्वैच्छिक बंद है. स्वैच्छिक बंद को लेकर सनातन धर्म परिषद, हिंदू संगठनों, समस्त व्यापारिक संगठनों, फल एवं सब्जी विक्रेताओं, चाय-पानी की थड़ी वालों समेत कस्बेवासियों ने अपना भरपूर समर्थन दिया. 

स्वैच्छिक बंद से चिकित्सा जैसी आवश्यक सेवाओं को मुक्त रखा गया है. आज के पीसांगन के स्वैच्छिक बंद के मद्देनजर उपखंड अधिकारी प्रियंका बड़गूजर, तहसीलदार मंजूर अली, थानाधिकारी नरपत राम बाना पैनी नजर बनाए हुए हैं और प्रत्येक गतिविधि पर बारीकी से नजर रख रहे हैं. स्वैच्छिक बंद के मध्यनजर कस्बे में अतिरिक्त जाब्ते के साथ चाक चौबंद पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनाती के साथ ही अनवरत गश्त कर रही है. 

बंद के दौरान ही धारा 144 की पालना करते हुए कस्बेवासियों के द्वारा कन्हैयालाल के हत्यारों को जल्द फांसी दिलाने की मांग को लेकर उपखंड अधिकारी प्रियंका बड़गूजर को महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज के साथ फोटो पर गुलाबचंद कटारिया की सफाई, देखें वीडियो

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news