नसीराबाद में ग्रामीणों ने कलेक्टर को दिया पत्र, प्रशासन गांव के संग शिविर बहिष्कार करने का बताया कारण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1219116

नसीराबाद में ग्रामीणों ने कलेक्टर को दिया पत्र, प्रशासन गांव के संग शिविर बहिष्कार करने का बताया कारण

नसीराबाद उपखंड एवं नसीराबाद तहसील क्षेत्राधीन ग्राम पंचायत लोहरवाड़ा के ग्रामीणों ने कलेक्टर को पत्र प्रेषित करते हुए 15 जून को होने वाले प्रशासन गांव के संग फॉलोअप शिविर का बहिष्कार करने की जानकारी दी है. 

नसीराबाद में ग्रामीणों ने कलेक्टर को दिया पत्र, प्रशासन गांव के संग शिविर बहिष्कार करने का बताया कारण

Nasirabad: अजमेर के नसीराबाद उपखंड एवं नसीराबाद तहसील क्षेत्राधीन ग्राम पंचायत लोहरवाड़ा के ग्रामीणों ने कलेक्टर को पत्र प्रेषित करते हुए 15 जून को होने वाले प्रशासन गांव के संग फॉलोअप शिविर का बहिष्कार करने की जानकारी दी है. 

ग्राम पंचायत लोहरवाड़ा और इसके अंतर्गत गांवों के ग्रामीणों ने कलेक्टर को प्रेषित पत्र में बताया कि ग्राम पंचायत लोहरवाडा के अंतर्गत जसवंतपुरा में 32 पट्टों की कार्रवाई को आज तक निस्तारण नहीं किया गया. जसवंतपुरा गांव के ही राजकीय प्राथमिक विद्यालय के खेल मैदान तालाब के डूब क्षेत्र में आवंटन को निरस्त नहीं किया गया. 

लोरवाड़ा में शमशान के आवंटन की तरमीम 150 फुट खान में की गई थी, उसे भी अभी तक दुरुस्त नहीं किया गया. लोहरवाड़ा की सवाईचक और चरागाह भूमि में ईंट भट्टे के अतिक्रमण को सतर्कता समिति और उपखंड अधिकारी के आदेश के बावजूद खसरा संख्या 261, 281, 283 से अतिक्रमण नहीं हटाया गया. इतना ही बल्कि कई खातेदारों का बंटवारा अभी तक नहीं हुआ है. 

लोहरवाड़ा क्षेत्र के ग्रामीणों ने पत्र में बताया कि शिविर में कार्य नहीं होने के विरोध में 15 जून को लोहरवाड़ा में लगने वाले फॉलोअप कैंप का बहिष्कार किया जाएगा. इन्हीं कारणों के चलते गत शिविर का भी बहिष्कार किया गया था, लेकिन विडंबना की परिकाष्ठा तो यह है कि इसके बावजूद भी कार्य नहीं हुआ, जिससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है. 

शिष्टमंडल में ग्राम पंचायत लोहरवाड़ा क्षेत्र के हंसराज, शंकरलाल, रामचंद्र, मोतीनाथ, जसराज, धर्मेंद्र, मनोज, लक्ष्मण, कालू, जीवराज, रतन, राकेश चौधरी, महेंद्र कुमार, सांवरलाल, गोविंद, सुखपाल, देवकरण, रणजीत, रामधन फूलचंद, जगदीश आदि शामिल रहे.

यह भी पढ़ेंः लाठीचार्ज के बाद, 12 घंटे बाद खोला जा सका NH52, पूर्व MLA गिरफ्तार, अवैध चैक पोस्ट हटाने को लेकर था जाम

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news