किशनगढ़ में फैला कीचड़ और गंदगी, पंचायत पर लगे अनदेखी के आरोप
Advertisement

किशनगढ़ में फैला कीचड़ और गंदगी, पंचायत पर लगे अनदेखी के आरोप

ग्राम पंचायत को बार-बार शिकायत के बाद भी नालों की सफाई नहीं करने से नाले जाम हो गए हैं, जिससे गंदे पानी की निकासी प्रभावित हो गई है.

किशनगढ़ में फैला कीचड़ और गंदगी, पंचायत पर लगे अनदेखी के आरोप

Kishangarh: अरांई ग्राम पंचायत को बार-बार शिकायत के बाद भी नालों की सफाई नहीं करने से नाले जाम हो गए हैं, जिससे गंदे पानी की निकासी प्रभावित हो गई है. अरांई की कंई गलियों में गंदे पानी का जमाव हो चुका है, लेकिन ग्राम पंचायत प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने से ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.  

ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी खेमाराम यादव, विकास अधिकारी पुरूषोत्तम पारीक को नालों की सफाई के लिए ज्ञापन सौंपकर सफाई करवाने की मांग की थी, लेकिन ग्राम पंचायत की लापरवाही से ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. नालों में कई महीनों से कचारा अटा पड़ा है.  

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के बाहर, सिरोंज सडक, खेली कोटा, पेट्रोल पम्प के सामने, पावर हाऊस चोराहे, वन्दे मातरम कॉलोनी में गंदगी का अंबार लगा हुआ है, जहां राहगीरों को आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. साथ हीं, मौसमी बीमारियां फैलने का डर पैदा हो गया है. वहीं, वन्दे मातरम कॉलोनी के किशनगोपाल शर्मा ने बतायाा कि उनके घर के सामने नालियां का पानी जमा हो गया है, जहां निकलने में बच्चों और महिलाओं को परेशानी हो गई है. इस कॉलोनी में पैदल गुजरना बमुश्किल हो चुका है. 

पावर हाउस चौराहा के सामने वार्ड नंबर 1 में मुख्य सीसी सड़क पर मिट्टी डालने से जगह-जगह पानी भर गया और चारों तरफ गंदगी फैल गई है.  फिर भी पंचायत प्रशासन सो रहा है. वार्ड वासियों ने बताया कि ग्राम पंचायत द्वारा मिट्टी डालने से मुख्य सड़क पर जलभराव हो गया है और नालियां अवरुद्ध हो गई है. 

अजमेर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति बनने के बाद, ST वोट को रिझाने के लिए बीजेपी की वागड़ जनजाति गौरव यात्रा
 महिला की आंखों में मिर्ची झोंककर, नाबालिग बेटी और बेटे का अपहरण, फिरौती में 5 लाख की मांग

Trending news