विधायक सुरेश टांक ने किया किशनगढ़ का दौरा, स्कूल व्यवस्थाओं की ली जानकारी
Advertisement

विधायक सुरेश टांक ने किया किशनगढ़ का दौरा, स्कूल व्यवस्थाओं की ली जानकारी

किशनगढ़ विधायक सुरेश टांक अरांई क्षेत्र के दौरे पर रहे. विधायक सुरेश टांक ने सील गांव में राजकीय माध्यमिक विद्यालय में विज्ञान प्रयोगशाला और पुस्तकालय का उद्घाटन किया और स्कूल की व्यवस्थाओं की जानकारी ली.

विधायक सुरेश टांक ने किया किशनगढ़ का दौरा, स्कूल व्यवस्थाओं की ली जानकारी

Kishangarh: अजमेर के किशनगढ़ विधायक सुरेश टांक अरांई क्षेत्र के दौरे पर रहे. विधायक सुरेश टांक ने सील गांव में राजकीय माध्यमिक विद्यालय में विज्ञान प्रयोगशाला और पुस्तकालय का उद्घाटन किया और स्कूल की व्यवस्थाओं की जानकारी ली.

इस दौरान विधायक सुरेश टांक ने कहा कि गांव के विकास में कोई कमी नहीं आएगी चाहे व शिक्षा, स्वास्थ्य या अन्य कोई भी क्षेत्र हो और मैं सदैव आपकी समस्याओं के समाधान के लिए तत्पर हूं. विधायक टांक गत वर्ष के कक्षा 10 का परीक्षा परिणाम कम रहने पर चिंता जताते हुए अध्यापकों को पढ़ाई अच्छी करवाने के लिए कहा. 

इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक के समक्ष विधालय की समस्याएं रखी और कहा कि अध्यापक भी पढ़ाई के प्रति लापरवाही कर रहे हैं. इसके अलावा विधायक सुरेश टांक को ग्रामीणों ने सड़क, नाली और पानी सहित अन्य समस्याओं से अवगत कराया, जिस पर विधायक सुरेश टांक ने शीघ्र निस्तारण का आश्वासन दिया. 

कार्यवाहक प्रधानाध्यापक ज्ञानचंद बंबेरवाल, सरपंच प्रतिनिधि रामराज चौधरी, समाजसेवी मुकेश कलवार, श्रीधर जैवल्या, राधामोहन कुड़ी, चेतन कुड़ी, गोविंद बैरवा, कल्याण मेघवंशी, प्रताप चौधरी सुखलाल, प्रदीप आदि मौजूद रहे. 

श्रीरामपुरा गांव में डिग्गी कल्याण पदायात्रियों का स्वागत किया. विधायक सुरेश टांक और भाजपा युवा नेता भंवर सिंह पलाड़ा ने जिला परिषद सदस्य सुरज्ञान रामसिंह चौधरी के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की. पीपरोली गांव से आने वाली डिग्गी कल्याण पदयात्रा का स्वागत किया. इस दौरान विधायक सुरेश टांक ने कहा कि धर्म की जड़ सदैव पाताल तक है और धार्मिक आस्था रखने वाला व्यक्ति कभी भी जीवन में असफल नहीं होता है. 

यह भी पढ़ेंः REET 2022: जयपुर में 23-24 को परीक्षार्थियों-प्रशासन की परीक्षा, अभय कमांड सेंटर से होगी निगरानी

इस दौरान विधायक सुरेश टांक ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और कहा कि किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र का विकास और समस्याओं का समाधान करना मेरी प्राथमिकता है इसलिए मेरे लायक कोई भी सेवा हो जरूर बताएं. इस दौरान विकास अधिकारी पुरूषोत्तम पारीक जिला परिषद सदस्य सुरज्ञान रामसिंह, डीआर मीरा कंवर सहित आसपास के गांवों के सरपंच व पंचायत समिति सदस्य भी मौजूद रहे. 

अजमेर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

अन्य खबरें 

Video: माधुरी दीक्षित के गाने पर गोरी नागोरी ने उड़ाया गरदा, पतली कमर पर हो गई ट्रोल

Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को तुला-मकर के रिश्तों में होगा सुधार, वृश्चिक का मन रहेगा उदास

Trending news