20 रुपये नहीं देने पर घर में घुसे बदमाश, बेटी के चेहरे पर तेजाब डालने की दी धमकी
Advertisement

20 रुपये नहीं देने पर घर में घुसे बदमाश, बेटी के चेहरे पर तेजाब डालने की दी धमकी

नसीराबाद सिटी पुलिस थाने में एक महिला ने रिपोर्ट दी कि उसके पति द्वारा शराब के ब्लैक की रकम बीस रुपये नहीं देने पर उसके पति को घसीट कर मारपीट की और उसके वह पुत्रियों के साथ गाली-गलौज करते हुए पुत्रियों के चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दी. 

घर में घुसे बदमाश

Nasirabad: नसीराबाद सिटी पुलिस थाने में एक महिला ने रिपोर्ट दी कि उसके पति द्वारा शराब के ब्लैक की रकम बीस रुपये नहीं देने पर उसके पति को घसीट कर मारपीट की और उसके वह पुत्रियों के साथ गाली-गलौज करते हुए पुत्रियों के चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दी. 

नसीराबाद नागौरी मोहल्ला निवासी श्रीमती चंद्रकला पत्नी लक्ष्मण ने मुख्यमंत्री, डीजीपी, आईजी, एसपी को नागौरी मोहल्ला निवासी किशन गुर्जर के पुत्र सुनील और बाबू के विरुद्ध शिकायत भेजते हुए बताया कि वह निर्धन परिवार की महिला है. 30 जून 2022 की रात लगभग 8 बजे किशन की चक्की से आटा पीसवाकर उसका पति घर पर आया था तभी दो मिनट बाद ही सुनील गुर्जर और बाबू गुर्जर चार पांच अन्य व्यक्तियों के साथ चाकू और तलवार लेकर घर में घुस आए और गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे. 

पुत्रियों द्वारा बीच-बचाव करने पर अश्लील फब्तियां करते हुए अभद्र व्यवहार करने लगे और पति की कॉलर पकड़कर घसीटकर घर के बाहर ले गए और मारपीट करने लगे. उनको बचाने के लिए वह और पुत्री गए तो उन्होंने अश्लील हरकतें की और पुत्री अनुराधा के कान पर घुसा मार दिया, जिससे वह जमीन पर गिर गई. साथ ही उन्हें मारपीट का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि शराब के पव्वे पर 20 रुपए ब्लैक के नहीं दिए, यह सुनकर उसने 20 के बजाए 40 रुपए देकर पति की जान बचाई. 

रिपोर्ट में बताया कि रात 8 बजे बाद भी अवैध रूप से शराब बेचने का काम करते है और पूरे मौहल्ले का माहौल खराब कर रखा है. इन पर पुलिस कार्रवाई नहीं होने के कारण इनके हौंसले बुलंद होते जा रहे है. साथ ही उन्होंने मारपीट के दौरान धमकी दी कि उनकी बेटी के चेहरे पर तेजाब डालकर चेहरा बिगाड़ देंगे. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सिटी पुलिस थाना ने मुकदमा दर्ज करके पुलिस कार्रवाई आरंभ कर दी है.

Reporter: Manveer Singh

यह भी पढ़ें - 

नसीराबाद मार्टिन मेमोरियल चर्च के पादरी रेमसन विक्टर ने थाने पहुंचकर लगाई यह गुहार

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news