दीवार तोड़कर रात में घुसे बदमाश, सोने-चांदी के जेवरात लेकर हुए फरार
Advertisement

दीवार तोड़कर रात में घुसे बदमाश, सोने-चांदी के जेवरात लेकर हुए फरार

उपखंड क्षेत्र के ग्राम धौलपुरिया में अज्ञात चोरों ने दो मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर लाखों की नकदी व जेवरों पर हाथ साफ कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार बालू पुत्र कल्याण, बन्ना पुत्र रामधन जाति जाट के मकान के पिछवाड़े से अज्ञात चोर दीवार तोड़कर गत रात्रि सोने चांदी के आभूषण व नगदी लेकर फरार हो गए.

दीवार तोड़कर रात में घुसे बदमाश

Kishangarh: उपखंड क्षेत्र के ग्राम धौलपुरिया में अज्ञात चोरों ने दो मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर लाखों की नकदी व जेवरों पर हाथ साफ कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार बालू पुत्र कल्याण, बन्ना पुत्र रामधन जाति जाट के मकान के पिछवाड़े से अज्ञात चोर दीवार तोड़कर गत रात्रि सोने चांदी के आभूषण व नगदी लेकर फरार हो गए. सुबह करीबन 4:00 बजे बन्ना लाल शौच करने के लिए जा रहा था तब मकान के पिछवाड़े दीवार टूटी हुई नजर आई तो चोरी होने का पता चला. 

बन्ना लाल, महावीर पुत्र बालू ने पुलिस थाना अंराई में रिपोर्ट दी. रिपोर्ट में बताया कि चोर मकान के पिछवाड़े से अलमारी की ईंटें तोड़ कर मकान के अंदर घुसकर बक्से के ताले तोड़ महावीर के कमरे से एक सोने की कंठी, दो मंगलसूत्र, एक मादलिया, टॉप्स जोड़ी सोने की व एक पायजेब जोड़ी, एक जोड़ी पाओं की चूड़ियां, दो कांकनियां, एक हाथ की चूड़ी चांदी की, 135000 नगद व बन्ना लाल के कमरे से 2 जोड़ी लोंग सोने के 1 जोड़ी चांदी की टडा हाथ का, दो चांदी की कांकणी, एक जोड़ी पांव का झांझरिया, व 90000 रुपए नकद अज्ञात चोर चुरा कर ले गए. पुलिस थाना अंराई ने मुकदमा नंबर 103/2022 अंतर्गत धारा 457, 380 में दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच हेड कांस्टेबल रामलाल कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Gold-Silver Price: सोना की कीमत में आई भारी गिरावट, जानिए लेटेस्ट रेट 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

 

Trending news