Masuda News: हल्की बारिश से ही उखड़ गई सड़के, अधिकारियों के पास नहीं है समस्या हल करने का समय
Advertisement

Masuda News: हल्की बारिश से ही उखड़ गई सड़के, अधिकारियों के पास नहीं है समस्या हल करने का समय

भिनाय से मसूदा और मसूदा से ब्यावर सड़क मार्ग जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो रखा है. सड़क निर्माण के दौरान घटिया सामग्री के उपयोग की वजह से ये हल्की बारिश में ही उखड़ गए जिसका खामियाजा आमजनता भुगत रही और स्थानीय प्रशासन और जनप्रतिनिधियों ने अपनी आंखों पर पट्टी बांध रखी है.

हल्की बारिश से ही उखड़ गई सड़के

Masuda: भिनाय से मसूदा और मसूदा से ब्यावर सड़क मार्ग जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो रखा है. सड़क निर्माण के दौरान घटिया सामग्री के उपयोग की वजह से ये हल्की बारिश में ही उखड़ गए जिसका खामियाजा आमजनता भुगत रही और स्थानीय प्रशासन और जनप्रतिनिधियों ने अपनी आंखों पर पट्टी बांध रखी है. मसूदा-बांदनवाड़ा रोड पर निर्मित जगह-जगह गहरे-गहरे गड्ढे है. 

ये गड्ढे करीब एक एक फुट के गहरे गड्ढे है, जिसमें बारिश के दिनों में सड़क पर पानी भर जाता जिससे वाहन चालकों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ता है. वाहन चालकों की जरा सी नजर हटी और बड़ी दुर्घटना घट सकती हैं. आये दिन दोपहिया वाहन गड्डों की वजह से दुर्घटनाग्रस्त हो जाते है लेकिन सब से बड़ी बात यह है कि इस ओर किसी भी अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ध्यान क्यों नहीं जाता है. 

सभी इसी मार्ग से गुजर जाते है लेकिन कोई भी समस्या का समाधान नहीं करता है. कई बार सार्वजनिक निर्माण विभाग से इसकी शिकायतें भी की जा चुकी हैं लेकिन अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के पास समस्या को हल करने का समय नहीं है. आमजन की समस्या को हल कर उन्हें राहत दे शायद प्रशासन और जनप्रतिनिधि किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहे हैं. 

इस मार्ग से सैकड़ों छोटे-बड़े वाहनों की आवाजाही दिन-रात लगी रहती हैं. अधिकारियों और क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों का आना जाना इसी मार्ग से होने के बावजूद सड़क क्षतिग्रस्त है. वहीं सरकार का सड़कों पर लाखों रुपये खर्च कर किया गया लेकिन सड़क निर्माण के दौरान ठेकादर द्वारा निर्माण में घटिया सामग्री लेने की वजह से ये सड़के अपनी दुर्दशा पर आंसू बहा रही है.

Reporter: Manveer Singh

यह भी पढ़ें - 

पाइपलाइन टूटने से सप्लाई बाधित, हफ्ते भर से पेयजल को तरसे 200 परिवार

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news