Masuda: पुलिस ने बाइक चोर को किया गिरफ्तार, लोग बोले- बस औपचारिकता पूरी कर रहे हैं
Advertisement

Masuda: पुलिस ने बाइक चोर को किया गिरफ्तार, लोग बोले- बस औपचारिकता पूरी कर रहे हैं

Masuda, Ajmer News : अजमेर की मसूदा विधानसभा के बिजयनगर में पुलिस ने बाइक चोर को गिरफ्तार किया, जिसके बाद चोर ने ब्यावर से भी बाइक चोरी करना कुबूल किया, लेकिन क्षेत्र के लोग पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है उनका कहना है की पुलिस केवल फोर्मिलिटी कर रही है.

पुलिस की गिरफ्त में ओरोपी

Masuda, Ajmer: अजमेर की मसूदा विधानसभा के बिजयनगर में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मोटर साईकिल चोर को गिरफ्तार किया. इस दौरान थानाधिकारी दिनेश कुमार चौधरी की टीम ने कार्रवाई को अंजान दिया.
थानाधिकारी दिनेश कुमार चौधरी ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम व ईश्वरसिंह पुलिस उप अधीक्षक मसुदा के निर्देशानुसार सम्पति सम्बन्धी अपराधों व वाहनों की चोरी करने वालों की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के दौरान मुखबिर की सूचना पर बरल रोड़ पर नाकाबन्दी के दौरान बिना नम्बर की एक हिरो मोटर साईकिल को बरामद किया गया. 

इस दौरान आरोपी विजय बंजारा से पूछताछ की गई तो संतुष्टि पूर्ण जवाब नहीं देने पर आरोपी को बिजयनगर पुलिस थाने लाए गया, जहां पर आरोपी ने बाईक चोरी करना कबूल किया. आरोपी से एक अन्य मोटर साईकिल भी बरामद की गई जो लगभग 3 माह पूर्व मेवाडी गेट के पास ब्यावर से चोरी करना बताया गया. पुलिस ने आरोपी विजय बंजारा जाति बंजारा निवासी ग्राम रामगढ चौराया हाल निवासी 27 मील चौराया  को न्यायालय पेश किया. वहीं आमजन ने इस कार्रवाई को महज औपचारिकता बताया क्योंकि विगत दिनों बिजयनगर थाना क्षेत्र से अनेक बाईक चोरी की घटनाएं घटित हुई, उसमें अनेक बाईक चोरी की घटनाओं का खुलासा नहीं हो पाया है, जिसकों लेकर आमजन में बिजयनगर पुलिस की कार्य प्रणाली को लेकर रोष व्याप्त है.

इस  कार्रवाई के दौरान थानाधिकारी दिनेश कुमार चौधरी के नेतृत्व में पुलिस टीम में सहायक उपनिरीक्षक घनश्याम मीणा, कांस्टेबल नरेंद्र कुमार, विष्णु खाती, अमिताभ सिंह आदि शामिल रहें.

यह भी पढ़ें - RAS अधिकारी को मंत्री परसादी लाल मीणा ने दिखाया बाहर का रास्ता भरी मीटिंग में कहा - गेट आउट

Trending news