Kishangarh: मनीष शर्मा हत्याकांड : ब्राह्मण समाज ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन
Advertisement

Kishangarh: मनीष शर्मा हत्याकांड : ब्राह्मण समाज ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

किशनगढ़ के कृष्णापुरी निवासी मनीष शर्मा की हत्या के बाद ब्राह्मण समाज ने लामबंद होकर बुधवार को उपखंड अधिकारी परसाराम सैनी को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन सौंपा. 

मनीष शर्मा हत्याकांड

Kishangarh: राजस्थान के किशनगढ़ के कृष्णापुरी निवासी मनीष शर्मा की हत्या के बाद ब्राह्मण समाज ने लामबंद होकर बुधवार को उपखंड अधिकारी परसाराम सैनी को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन सौंपा. समाज के लोगों ने प्रशासन से मामले में शेष बचे आरोपियों की गिरफ्तारी और मृतक के परिजनों को मुआवजा राशि दिलाने की मांग की है. 

यह भी पढे़ं- किशनगढ़ में शिव महापुराण ज्ञान यज्ञ में बही ज्ञान सरिता, हजारों संतों ने लिया हिस्सा

राजस्थान ब्राह्मण महासभा के अध्य्क्ष चंद्र शेखर शर्मा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में ब्राह्मण समाज के लोग मौजूद रहे. गत 27 मई को अजमेर रोड स्थित सुसंस्कृति स्कूल के पास परासिया निवासी दीप्तांशु मीणा और कृषणापुरी निवासी मनीष शर्मा बैठे थे. इसी दौरान हथियारों से लैस होकर आए युवको ने दीपांशु से शराब के पैसे की मांग की जब उसने शराब के पैसे देने से इनकार कर दिया, तो युवकों ने दीप्तांशु के साथ मारपीट शुरू कर दी. इसी दौरान बीच बचाव करने आए मनीष शर्मा के साथ भी युवको ने मारपीट की. 

इतना ही नहीं आरोपीयो ने मनीष के हाथ पैर पकड़कर उसके सर हाथ पैर पर कटर चला दिया बाद में उसके पैरों को पत्थरों को बुरी तरह से कुचल कर लहूलुहान हालत में छोड़ कर मौके से फरार हो गए. मृतक मनीष शर्मा और दीपांशु को गंभीर हालत में राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों की हालत नाजुक होने पर अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. 

मनीष की हालत ज्यादा बिगड़ने पर भीलवाड़ा उसके बाद जयपुर रैफर कर दिया, जहां मनीष ने चार जून को जयपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. मदनगंज थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. वहीं मामले में फरार चल रहे आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है. ब्राह्मण समाज के लोगों ने प्रशासन को 10 दिन का अल्टीमेटम दिया है. उन्होंने कहा कि अगर 10 दिन में शेष बचे आरोपीयो को गिरफ्तार नहीं किया तो उग्र आंदोलन और किशनगढ़ बंद कराया जाएगा.

 

Trending news