सरकारी दफ्तर में चल रही थी शराब पार्टी, मीडिया का कैमरा पंहुचा तो जाम छलकाते हुए भाग खड़े हुए कर्मचारी
Advertisement

सरकारी दफ्तर में चल रही थी शराब पार्टी, मीडिया का कैमरा पंहुचा तो जाम छलकाते हुए भाग खड़े हुए कर्मचारी

Ajmer News : क्षेत्रीय वन अधिकारी कार्यालय ब्यावर में देर रात शराब पार्टी, मीडियाकर्मियों को देखते ही बोतले व शराब भरे गिलास लेकर भाग कर्मचारी,  पुलिस भी सुबह सारे मामले की पड़ताल करने की बात कहकर चले गए.

सरकारी दफ्तर में चल रही थी शराब पार्टी, मीडिया का कैमरा पंहुचा तो जाम छलकाते हुए भाग खड़े हुए कर्मचारी

Ajmer News : शहर के देलवाड़ा रोड़ स्थित क्षेत्रीय वन अधिकारी कार्यालय में रविवार की आधी रात को शराब व शराब पार्टी होने की खबर के बाद मौके पर पहुंची. मीडिया टीम को देखकर मौके पर मौजूद लोग भरी गिलास तथा बीयर की बोतलों को हाथ में लेकर इधर-उधर भागते नजर आए. इस बात की खबर सिटी थाना पुलिस को करने के बाद पुलिस की गाड़ी भी वन कार्यालय पहुंची लेकिन तब तक सारा मामला शांत हो चुका था.

 

वहां मौके पर मौजूद करीब 4 जनों के मुंह से शराब की महक साफ आ रही थी, मगर पुलिस ने उनका कोई मेडिकल नहीं कराया और सुबह सारे मामले की पड़ताल करने की बात कहकर चले गए. क्षेत्रीय वन अधिकारी कार्यालय में रविवार की देर रात दो कारों में सवार कुछ लोगों के पहुंचने की खबर मिली मौके पर रेंजर अधिकारी जोगेन्द्रसिंह शेखावत व चौकीदार तथा दो और लोग क्षेत्रीय वन अधिकारी कार्यालय की टेबल पर बीयर की बोतल व शराब के साथ गिलासें लेकर खाना खाते देखे गए.

रेंजर शेखावत से भी जब पूछा गया तो उन्होंने यहां चौकीदार का कमरा व कार्यालय के पीछे रसोई तथा अपना मकान होना बताया और कहा कि वे खाना खा रहे हैं लेकिन जिस तरह कैमरे में शराब की गिलास लेकर भागते व शराब व बीयर की बोतल तथा गिलास में रखे द्रव को दिखाया गया है और प्लेटों में जो खाद्य सामग्री रखी है उससे लगता कि यह केवल भोजन करने का ही मामला नहीं था. मीडियाकर्मी ने यह भी सवाल किया कि यदि सिर्फ खाना ही खा रहे थे तो इस तरह भागने की और गिलासें व बोतलें फेंकने की क्या जरूरत थी? वन विभाग के मौजूदा स्टाफ से दो कारों में निकले लोगों के बारे में भी जानना चाहा लेकिन उन्होंने यह कहकर मना कर दिया कि यहां और कोई नहीं थे, जबकि दो कारों में सवारों को जाते हुए देखने की भी बात सामने आई है.

Reporter- Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें..

राजस्थान में इस IPS अधिकारी से कांपने लगे है अपराधी, खुद 7 साल जेल काटकर आया, अब गुंडों के लिए बना यमराज

आजादी के 30 साल बाद राजस्थान के इस किले में पाकिस्तान ने मांगी थी हिस्सेदारी, भारत सरकार ने दिया था करारा जवाब

Trending news