अजमेर में बातों के जाल में उलझाकर महिला चोरों ने पार कर दी सोने की ज्वेलरी ट्रे, CCTV में वारदात कैद
Advertisement

अजमेर में बातों के जाल में उलझाकर महिला चोरों ने पार कर दी सोने की ज्वेलरी ट्रे, CCTV में वारदात कैद

Ajmer News: अजमेर के बिजयनगर में एक ज्वेलर्स की शॉप पर चोरी की घटना घटी है, जहां महिला चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है, पर उनको नहीं पता थो कि दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है, सबकुछ कैद हो रहा है.

अजमेर में बातों के जाल में उलझाकर महिला चोरों ने पार कर दी सोने की ज्वेलरी ट्रे, CCTV में वारदात कैद

Ajmer News: अजमेर के बिजयनगर में एक ज्वेलर्स की दुकान पर चोरी की घटना घटी है. ये घटना सीसीटीवी में कैद हो चुकी है.महिला चोरों ने लगभग तीन लाख रुपए के सोने की ज्वेलरी के सामान लेकर फरार हो गईं हैं. मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात महिला चोरों ने शीतला माता गली कुम्हार मोहल्ला स्थित जैन ज्वेलर्स की दुकान को  निशाना बनाया है. शातिर महिला चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए एक बच्चे का सहारा लिया है.

 चोरी की ये घटना 1 मार्च बताई जा रही है. अज्ञात शातिर चार से पांच महिला चोरों द्वारा 1 मार्च को शाम 4 से 5 बजे के बीच दुकान पर पहुंच कर दुकानदार मालिक के लड़के को अपने साथ लाईं. बच्चे को ज्वेलरी पहनाने की बातों में उलझा कर पीछे से एक महिला चोर द्वारा एक सोने की ज्वेलरी की पूरी ट्रे अपने कपड़े में छुपा ली.

हांलाकि चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. वहीं, दुकान मालिक ने आज 5 मार्च को बिजयनगर पुलिस में लिखित में सूचना दी और सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध करवाए.

शातिर महिला चोरों ने चोरी की घटना को ऐसे अंदाम दिया 
शीतला माता गली कुम्हार मोहल्ला बिजयनगर स्थित जैन ज्वेलर्स की दुकान पर दुकान मालिक के दुकान पर नहीं होने का फायदा उठाकर अज्ञात शातिर चार पांच महिला चोरों ने अपने साथ मे लेकर लाई एक बच्चे को कुछ ज्वैलरी पहनाने की बात करके दुकानदार के लड़के को बातों में उलझाकर ओर एक अन्य महिला द्वारा अपनी साड़ी को हाथ से आड़ बनाकर अन्य एक महिला ने पिछे से एक सोने की ज्वैलरी की पूरी ट्रे अपने कपड़े में छुपा ली ओर बातो बातों मे शातिर महिलाएं सोने की ज्वैलरी की ट्रे लेकर फरार हो गई जिसकी कीमत लगभग तीन लाख रुपए बताई जा रही है

 चोरी की घटनाओं को लेकर रोष
वहीं, शहर में आए दिन ठगी व चोरी ओर बाइक चोरी की घटना के बढ़ने के चलते आमजन में पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर रोष व्याप्त है. आमजन का पुलिस से विश्वास उठता जा रहा है, उच्च आधिकारियों से कार्रवाई की मांग की.

ये भी पढ़ें-राजस्थान में पुष्पा ने परिवार के साथ लिया टाइगर सफारी का मज़ा, इंस्टाग्राम पर तस्वीरें की शेयर

Reporter: Dilip Chouhan

Trending news