अजमेर में विवाहिता ने अपनी 5 साल की बेटी को कराया विषाक्त का सेवन, पुलिस कर रही जांच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1218375

अजमेर में विवाहिता ने अपनी 5 साल की बेटी को कराया विषाक्त का सेवन, पुलिस कर रही जांच

अजमेर के पुष्कर के निकटवर्ती ग्राम चावंडिया में विवाहिता ने अपने बच्चे के साथ विषाक्त का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास किया. 

विषाक्त का सेवन

Pushkar: राजस्थान के अजमेर के पुष्कर के निकटवर्ती ग्राम चावंडिया में विवाहिता ने अपने बच्चे के साथ विषाक्त का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास किया. विवाहिता को परिजन पुष्कर के राजकीय चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां विवाहिता का प्राथमिक इलाज करवा कर अजमेर रेफर कर दिया गया.

सूचना पर पहुंची पुष्कर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. पुष्कर पुलिस थाने के एएसआई गिरधारी लाल ने बताया कि विवाहिता 30 वर्षीय लीना पत्नी मुकेश चौधरी और 5 वर्षीय बेटी भूमिका जाटों की ढाणी ग्राम चावंडिया निवासी ने खुद और अपने बच्चे को विषाक्त का सेवन करवा कर आत्महत्या का प्रयास किया है, जिसका कारण फिलहाल पता नहीं लग पाया है.

विवाहिता और बच्चे की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें अजमेर के लिए रेफर कर दिया गया है. वहीं पुष्कर पुलिस परिजनों से मामले के संबंध में पूछताछ कर रही है. विवाहिता की हालत गंभीर होने के चलते बयान नहीं लिए गए है. पुष्कर पुलिस विवाहिता लीना की हालत में सुधार होने के बाद बयान दर्ज करेगी, फिलहाल अजमेर के राजकीय जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में विवाहिता का इलाज जारी है.

Reporter: Manveer Singh

यह भी पढ़ें - जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग को लेकर भारत माता यात्रा पहुंची पुष्कर,11 जुलाई को होगा समापन

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news