अजमेर में स्वास्थ्य सुविधाओं में इजाफा, RTDC चेयरमैन राठौड़ बोले- CM ने किया बेहतर काम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1345490

अजमेर में स्वास्थ्य सुविधाओं में इजाफा, RTDC चेयरमैन राठौड़ बोले- CM ने किया बेहतर काम

Ajmer: अजमेर में स्वास्थ्य सुविधाओं में इजाफा हुआ है. इस दौरान RTDC चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ ने कहा कि CM अशोक गहलोत ने बेहतर काम किया है.

अजमेर में स्वास्थ्य सुविधाओं में इजाफा, RTDC चेयरमैन राठौड़  बोले- CM ने किया बेहतर काम

Ajmer: अजमेर की आदर्श नगर सेटेलाइट अस्पताल में प्रभारी मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय और आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ की ओर से नए अत्याधुनिक मॉड्यूलर ऑपरेशन थिएटर का उद्घाटन किया गया. जवाब फाउंडेशन और रोटरी क्लब के सहयोग से इस मॉडलर ऑपरेशन थिएटर को बनाया गया है. जिसकी लागत ₹32 लाख बताई जा रही है. अब अजमेर के जेएलएन अस्पताल के साथ ही अब यह सुविधा आदर्श नगर स्थित सैटेलाइट अस्पताल में भी होगी. जहां पर मरीजों को अत्याधुनिक ऑपरेशन थिएटर की सौगात मिली है.

इस मौके पर जमाल फाउंडेशन के फाउंडर मेंबर रिजु झुनझुनवाला के साथ ही कई पदाधिकारी भी मौजूद रहे इस मौके प्रभारी मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने कहा कि कोविड-19 महामारी के बाद लगातार अस्पतालों में मरीजों की संख्या बढ़ी है ऐसे में रिजु झुनझुनवाला और उनके साथियों की ओर से नए ऑपरेशन थिएटर की शुरुआत की जा रही है और अस्पताल में यह सुविधा होने से आम जनता को लाभ मिलेगा आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौर ने बताया कि प्रदेश की सरकार और मुखिया अशोक गहलोत की ओर से चिकित्सा के क्षेत्र में बेहतर काम किए जा रहे हैं. जिससे कि मंजू के साथ ही सभी लोगों को राहत मिल सके.

उन्होंने कहा कि इसकी श्रेणी में अब भामाशाह भी आगे आ रहे हैं. जिससे लोगों को समय पर इलाज मुहैया हो सके. उन्होंने कहा कि भले ही अजमेर की जनता ने लोकसभा चुनाव में रिजु झुनझुनवाला को नहीं चुना हो लेकिन उनकी ओर से अजमेर वासियों को लगातार राहत दी जा रही है. जो कि सराहनीय कार्य है और उन्होंने उम्मीद जताई कि रिलीज होने वाला हर परिस्थिति में अजमेर वासियों का साथ देंगे. अजमेर पहुंचे प्रभारी मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय और आईसीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ का जिला कांग्रेस कमेटी के साथ ही अन्य पदाधिकारियों ने स्वागत किया. वहीं इस मौके पर कोविड-19 और स्वास्थ्य सेवाओं में बेहतर कार्य करने वाले कर्मचारियों को भी सम्मानित किया गया.

Reporter- Ashok Bhati

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः जेम्स वेब से दिखा फैंटम गैलेक्सी का 'दिल', वैज्ञानिकों को मिली अहम जानकारी

यह भी पढ़ेंः पानी पर रहने वाले मेंढक मिले पेड़ों पर, वैज्ञानिक हैरान, कहीं इंसानों के लिए नई मुसीबत तो नहीं

Trending news