मशहूर डांसर गौरी नागोरी पहुंची अजमेर, अपनी सफलता के पीछे का बताया राज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1457621

मशहूर डांसर गौरी नागोरी पहुंची अजमेर, अपनी सफलता के पीछे का बताया राज

हरियाणा की शकीरा के नाम से मशहूर डांसर गौरी नागोरी ने 'बिग बॉस 16' के घर में खूब सुर्खियां बटोरीं हैं. घर में गौरी ने अपने अंदाज से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. 

मशहूर डांसर गौरी नागोरी पहुंची अजमेर, अपनी सफलता के पीछे का बताया राज

Ajmer: बिग बॉस 16 की मशहूर डांसर गौरी नागोरी अजमेर पहुंची. अजमेर में पहुंचने पर वह निजी होटल में रुकी. जहां कुछ समय आराम किया उसके बाद तुरंत दिल्ली के लिए रवाना हो गईं.

हरियाणा की शकीरा के नाम से मशहूर डांसर गौरी नागोरी ने 'बिग बॉस 16' के घर में खूब सुर्खियां बटोरीं हैं. घर में गौरी ने अपने अंदाज से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. शो में जाने के बाद गौरी की फैन फॉलोइंग में जमकर इजाफा हुआ है. हालांकि, बिग बॉस के घर में गौरी का सफर ज्यादा लंबा नहीं रहा और उन्हें कम वोट मिलने की वजह से घर से बेघर होना पड़ा. घर से निकलते वक्त गौरी ने बड़े ही प्यार से घरवालों को अलविदा कहा .

मीडिया से बातचीत होने पर गौरी नागोरी ने बताया कि बिग बॉस 16 में ज्यादा समय नहीं रही लेकिन बिग बॉस 16 में बहुत कुछ देखा है. काफी कुछ होता है. अच्छी चीजें भी होती हैं बुरी चीजें भी होती हैं. वहां सीखने को भी मिलता है. अलग-अलग टास्क मिलते हैं. बिग बॉस 16 के अलावा मुझे डांस की वजह से लोग प्यार करते हैं. फिल्मों के बारे मे जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि काफी काम आ रहे हैं. ऊपर वाले का आशीर्वाद रहा तो जल्द ही आप मुझे फिल्मो और सीरियल में देखेंगे.

युवाओं के बारे में पूछा गया तो गौरी ने कहा कि मेहनत करो फल आपको भगवान देगा .अगर आप किसी काम में पीछे ही पड़ जाते है तो भगवान आपके जो सपने हैं उसको पूरा जरूर करते हैं. गौरी ने कहा कि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती है.

Reporter-Ashok Singh Bhati

ये भी पढ़ें- हवसी बना हैवानः मरने के बाद भी आरोपी नोंचता रहा विधवा महिला का शव! गर्दन पर वार करके ली जान, फिर कपड़े फाड़कर बुझाई हवस​

 

Trending news