ब्यावर में स्थानांतरण के बावजूद डॉ. को रिलीफ नहीं करने पर जताया आक्रोश, पीएमओ को दिया ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1255518

ब्यावर में स्थानांतरण के बावजूद डॉ. को रिलीफ नहीं करने पर जताया आक्रोश, पीएमओ को दिया ज्ञापन

ब्यावर शहर में राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की गायनिक डॉ. श्रुति चौधरी रिलीव नहीं करने किए जान पर शहर के पार्षदों और आसपास के सरपंचों ने आक्रोश जताया.

ब्यावर में स्थानांतरण के बावजूद डॉ. को रिलीफ नहीं करने पर जताया आक्रोश, पीएमओ को दिया ज्ञापन

Beawar: राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर शहर में राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की गायनिक डॉ. श्रुति चौधरी रिलीव नहीं करने किए जान पर शहर के पार्षदों और आसपास के सरपंचों ने आक्रोश जताया. डॉ. श्रुति का स्थानांतरण ब्यावर से मांडलगढ़ हो जाने के बाद भी एकेएच पीएमओ द्वारा उन्हें रिलीफ नहीं किया, जिससे शहर के भाजपा पार्षदों और आसपास के सरपंचों ने आक्रोश जताया.

डॉ. चौधरी को तुरंत प्रभाव से मांडलगढ़ के लिए रिलीव किए जाने की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी के पार्षदगण तथा सरपंचगण नगर परिषद के उपसभापति रिखबचंद खटोड की मौजूदगी में पीएमओ डॉ. दिलीप चौधरी से मुलाकात की. इस दौरान सभी ने पीएमओ डॉ. चौधरी पर इस प्रकरण में जातिवाद को बढ़ाना देने, स्वयं की स्वार्थ सिद्धि करने की नीयत से प्रेरित होने तथा सरकारी आदेशों की अव्हेलना करने का आरोप लगाया. 

यह भी पढ़ें- नगर परिषद कर्मचारियों ने किया सभापति का स्वागत, फूल-मालाओं से लादकर दी शुभकामनाएं

उपस्थित सभी पार्षदों तथा सरपंचों ने सरकारी आदेशों की पालने करने और प्रशासनिक व्यवस्थाओं में सहयोग करते हुए डॉ. श्रुति चौधरी को हाथों-हाथ रिलीव करने पर अड गए. जनप्रतिनिधियों की मांग और प्रशासनिक व्यवस्थाओं को देखते हुए पीएमओ डॉ. दिलीप चौधरी ने हाथो-हाथ डॉ. श्रुति चौधरी के रिलीव आर्डर तैयार कर राज्य सरकार के आदेशों की पालना की. जिस पर उपस्थित सभी ने डॉ. चौधरी का धन्यवाद ज्ञापित किया. 

इस दौरान पार्षद मंगतसिंह मोनू, रवि चौहान, हंसराज शर्मा, विरेन्द्रसिंह राठौड़, श्रीराजसिंह रावत, शंकर यादव, भागचंद फुलवारी और राजियावास सरपंच ब्रजपालसिंह रावत सहित अन्य शामिल रहे. 

Reporter: Dilip Chouhan
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news