कन्हैयालाल हत्या मामले को लेकर संपूर्ण मसूदा रहा बंद, जताया विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1239746

कन्हैयालाल हत्या मामले को लेकर संपूर्ण मसूदा रहा बंद, जताया विरोध

भाजपा देहात के पूर्व जिलाध्यक्ष नवीन कुमार शर्मा और भाजपा मंडल अध्यक्ष धर्मीचंद खटोड़ के नेतृत्व में विभिन्न हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता और भाजपा कार्यकर्ता द्वारा शहर के मुख्य बाजारों में बाइकों पर घूमकर कन्हैयालाल की हत्या के संबंध में विरोध जताया. 

कन्हैयालाल हत्या मामले को लेकर संपूर्ण मसूदा रहा बंद, जताया विरोध

Masuda: उदयपुर में विगत 28 तारीख को कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के विरोध में विभिन्न हिंदू संगठनों और भाजपा मंडल द्वारा बंद के आह्वान पर आज शुक्रवार को बिजयनगर में ऐतिहासिक बंद रहा. चाय, पान, कचौड़ी नाश्ते सहित सभी व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान स्वेच्छा से बंद रखे.

भाजपा देहात के पूर्व जिलाध्यक्ष नवीन कुमार शर्मा और भाजपा मंडल अध्यक्ष धर्मीचंद खटोड़ के नेतृत्व में विभिन्न हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता और भाजपा कार्यकर्ता द्वारा शहर के मुख्य बाजारों में बाइकों पर घूमकर कन्हैयालाल की हत्या के संबंध में विरोध जताया. साथ हीं, जैन मंदिर चौराहे के सामने बैठकर हनुमान चालीसा पाठ का वाचन किया और चारबत्ती विवेकानंद चौराहे पर बिजयनगर तहसीलदार डॉ . स्वाति झा को प्रदेश के राज्यपाल के नाम का ज्ञापन सौंपा. 

उदयपुर में आतंकी और तालिबानी मानसिकता के लोगों के द्वारा कन्हैयालाल की दुकान में पूर्व घोषणा के आधार पर चाकू और तलवार से 26 वार कर निर्मम तरीके से गला रेत कर हत्या की गई. गिरफ्तार किए गए लोगों और इस घटना के पीछे लगे आंतकी संगठनों पर केंद्र और राज्य सरकार सहित धाराओं में कार्रवाई करें, जिससे ऐसी घटनाओं की पुनारावृति न हों. 

इस अवसर पर भाजपा देहात के पूर्व जिलाध्यक्ष नवीन कुमार शर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष धर्मीचंद खटोड़, अरुण शर्मा, धनराज कावड़िया, सतनारायण साहू हरिप्रसाद शर्मा और भाजपा पार्षद अनेक हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता और भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे. वहीं, बिजयनगर थानाधिकारी दिनेश कुमार चौधरी मय जाप्ता लगातार बाजारों में गश्त करते नजर आए और पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर नजर आया. 

यह भी पढ़ेंः Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्याकांड को लेकर प्रतापगढ़ बंद, आरोपियों को फांसी की मांग

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news