10 हजार की रिश्वत लेते हुए डिविजनल अकाउंटेंट ऑफिसर गिरफ्तार, टेबल के नीचे से ली रकम
Advertisement

10 हजार की रिश्वत लेते हुए डिविजनल अकाउंटेंट ऑफिसर गिरफ्तार, टेबल के नीचे से ली रकम

10 हजार की किस्त लेते हुए आरोपी को रंगे हाथों कार्यालय में ही गिरफ्तार कर लिया गया है.

10 हजार की रिश्वत लेते हुए डिविजनल अकाउंटेंट ऑफिसर  गिरफ्तार, टेबल के नीचे से ली रकम

Ajmer: अजमेर एसीबी ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के डिविजनल अकाउंटेंट ऑफिसर को 10 हजार की रिश्वत के साथ ट्रेप किया है. आरोपी द्वारा परिवादी ठेकेदार सुरेंद्र से 43 लाख के सड़क निर्माण का बिल जारी करने की एवज में आधा % की रिश्वत की रकम मांगी गई थी. 

जिसकी 10 हजार की किस्त लेते हुए आरोपी को रंगे हाथों कार्यालय में ही गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी से इस संबंध में पूछताछ करने के साथ ही अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. इसके साथ ही आरोपी अनिल दायमा के घर के साथ ही अन्य ठिकानों पर भी दबिश दी गई है.

मामले की जानकारी देते हुए एसीबी की स्पेक्टर मीरा बेनीवाल ने बताया कि सार्वजनिक निर्माण में सड़क निर्माण का काम करने वाले ठेकेदार सुरेंद्र सिंह द्वारा डिविजनल अकाउंटेंट ऑफिसर अनिल दायमा द्वारा रिश्वत की मांग को लेकर शिकायत दी गई थी. परिवादी के अनुसार लंबे समय से उनके द्वारा बनाई गई सड़क का बिल पास नहीं किया जा रहा था और इसे लेकर बहुत परेशान थे. ऐसे में एसीबी ने इस मामले का सत्यापन कराते हुए अनिल दायमा को कार्यालय में टेबल के नीचे ली गई 10 हजार की रिश्वत राशि के साथ ट्रेप किया है और उनसे इस मामले में पूछताछ की जा रही है. अजमेर एसीबी द्वारा इस मामले में अन्य लोगों को लेकर भी पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद आरोपी अनिल दायमा को न्यायालय में पेश किया जाएगा जिसके बाद अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा.

Reporter- Ashok Singh Bhati

ये भी पढ़ें- जब भूखे बच्चे खाना मांगते हैं, तो एक गरीब मां की आत्मा मर जाती है

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news