छात्र संघ चुनाव की तारीख बढ़ाने की मांग तेज, एबीवीपी ने कॉलेज प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1287219

छात्र संघ चुनाव की तारीख बढ़ाने की मांग तेज, एबीवीपी ने कॉलेज प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

कालेज निदेशालय की ओर से 26 अगस्त को घोषित छात्र संघ चुनाव  की तारीख को आगे बढ़ाने की मांग को लेकर बुधवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने एसडी कॉलेज  के प्रिंसिपल को  ज्ञापन सौंपा. ये भी पढ़ें- विवादों में नदबई विधायक जोगिन्दर अवाना, जयपुर और नोयडा के एड्रेस पर नोटिस

छात्र संघ चुनाव की तारीख बढ़ाने की मांग तेज,  एबीवीपी ने कॉलेज प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

BEAWAR: कालेज निदेशालय की ओर से 26 अगस्त को घोषित छात्र संघ चुनाव  की तारीख को आगे बढ़ाने की मांग को लेकर बुधवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने एसडी कॉलेज  के प्रिंसिपल को  ज्ञापन सौंपा.

ये भी पढ़ें- विवादों में नदबई विधायक जोगिन्दर अवाना, जयपुर और नोयडा के एड्रेस पर नोटिस हुआ जारी

कालेज निदेशालय के नाम दिए गए ज्ञापन में एबीवीपी पदाधिकारियों ने बताया कि, कोरोना के बाद दो साल बाद कॉलेज छात्र संघ के चुनाव हो रहे है. चुनाव एक लोक लोकतांत्रिक प्रक्रिया है जिसमें भागीदारी का सभी को हक है. 

 प्रिंसिपल को  दिए ज्ञापन में बताया गया कि अब तक महाविद्यालय  ना तो प्रवेश प्रक्रिया  पूरी हो पाई और ना ही अंतिम वर्ष के परीक्षा परिणाम घोषित हुए है. ऐसे में इन चुनावों का हिस्सा कई छात्र नहीं रह पाएंगे.  छात्र संघ चुनावों में सभी की भागीदारी हो इसको ध्यान में रखते हुए अंतिम वर्ष के परीक्षा परिणाम घोषित करने तथा छात्र संघ चुनाव तिथी को आगे बढ़ाने की मांग की गई है.

 इस दौरान अपनी मांगों को लेकर छात्र संघ ने नारेबाजी करते हुए कॉलेज प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन देने वालों में निशांत सिंहल, मनीष परिहार, हिमांशु जांगिड, यश फुलवारी, बंटीसिंह, मयंक, गौतम प्रजापत, विरेन्द्रसिंह रावत, गजेन्द्रसिंह रावत, पकंजसिंह, विकास, ऋषभ, मनीष परिहार, आदर्श बाबेल तथा नमन राठी सहित अन्य पदाधिकारी शामिल थे.

Reporter: Dilip Chouhan

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news