अजमेर: गोविंद राम मेघवाल के बयान पर बीजेपी का पलटवार कहा "पति पत्नी का संबंध सात जन्मों का"
Advertisement

अजमेर: गोविंद राम मेघवाल के बयान पर बीजेपी का पलटवार कहा "पति पत्नी का संबंध सात जन्मों का"

 राजस्थान सरकार के आपदा मंत्री गोविंद राम मेघवाल द्वारा महिलाओं की चौथ व्रत को लेकर दिए गए बयान पर, भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता अनीता बघेल ने पलटवार किया है. साथ ही  अजमेर दक्षिण से विधायक अनिता भदेल ने वार्ड संख्या 19 में 19 लाख की लागत से सड़क नाली निर्माण कार्य का शुभारंभ किया है, 

अजमेर दक्षिण से विधायक अनिता भदेल

Ajmer: राजस्थान सरकार के आपदा मंत्री गोविंद राम मेघवाल द्वारा महिलाओं की चौथ व्रत को लेकर दिए गए बयान पर, भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता अनीता बघेल ने पलटवार किया है. अनीता बघेल ने कहा कि गोविंद राम मेघवाल हिंदू संस्कृति और हिंदू धर्म में पति पत्नी के महत्व को समझे ही नहीं है. वह अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष की तरह पाश्चात्य संस्कृति के अवतार है, उन्होंने हिंदू संस्कृति का अपमान किया है, ऐसे में यह निंदनीय है. उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म में पति पत्नी का सात जन्मों तक संबंध होता है और पति की सुरक्षा के लिए वह यमराज से भी लड़ जाती है, इसीलिए चौथ व्रत के साथ ही अन्य व्रत रखें जाते हैं, जिससे कि पति और परिवार में किसी तरह की समस्या उत्पन्न ना हो. गोविंद राम मेघवाल ने तमाम हिंदू महिलाओं का अपमान किया है और यह निंदनीय है, इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. गोविंद राम मेघवाल को इस मामले में माफी मांगी चाहिए.

अजमेर दक्षिण से विधायक अनिता भदेल ने वार्ड संख्या 19 में 19 लाख की लागत से सड़क नाली निर्माण कार्य का शुभारंभ किया है, जो जल्द ही बनकर तैयार होगी. इस मौके पर उन्होंने बताया कि वार्ड नंबर 19 स्थित वाल्मीकि समाज की बस्ती में लंबे समय से परेशानी थी और विधायक कोष से सड़क नाली का काम करवाया जा रहा है. 19 लाख की लागत से यह काम जल्द पूरा होगा, इसके साथ ही यहां पर 15 लाख की लागत से पानी की पाइप लाइन भी डाली जाएगी. जिसका कार्य भी अगले सप्ताह तक शुरू किया जाएगा. उन्होंने कहा कि अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में लगातार विकास के कार्य किए जा रहें हैं और किसी भी क्षेत्र को नहीं छोड़ा जा रहा है.

Reporter - Ashok Bhati

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ंटामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी

संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है

Trending news