बीजेपी विधायक का सीएम पर तंज, कानून-व्यवस्था का डर नहीं होने से अपराधियों के हौसले बुलंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1237672

बीजेपी विधायक का सीएम पर तंज, कानून-व्यवस्था का डर नहीं होने से अपराधियों के हौसले बुलंद

विधायक मदन दिलावर का कहना है कि राजनीतिक संरक्षण के चलते हम लोगों को न्याय नहीं मिल पा रहा है, जिसके कारण अपराधियों में कानून व्यवस्था का खौफ नहीं रहा.

विधायक मदन दिलावर

Ajmer: राजस्थान भाजपा की प्रदेश महामंत्री और विधायक मदन दिलावर ने राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री पर उदयपुर हत्या मामले में कई आरोप लगाए हैं. विधायक मदन दिलावर अजमेर में भारतीय जनता पार्टी की कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने पहुंचे जहां पर राजनीतिक रूप से कई प्रस्ताव भी पास किए गए. विधायक मदन दिलावर का कहना है कि राजनीतिक संरक्षण के चलते हम लोगों को न्याय नहीं मिल पा रहा है, जिसके कारण अपराधियों में कानून व्यवस्था का खौफ नहीं रहा और यही उदयपुर के कन्हैया लाल की हत्या का कारण है. 

यह भी पढ़ें- 

उदयपुर मर्डर मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान

मदन दिलावर ने आरोप लगाया कि कन्हैयालाल ने अपनी सुरक्षा को लेकर पुलिस से गुहार लगई थी, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं की गई और इसी बीच उसकी हत्या हो गई. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा राजस्थान में आतंकवादियों को संरक्षण दिया गया, जिसके कारण प्रदेश के हालात खराब हो रहें हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री से वह कोई मांग नहीं करेंगे क्योंकि अब जनता ही उनकी गर्दन पकड़ेगी. विधायक मदन दिलावर का कहना है कि प्रदेश सरकार हत्यारों गुंडों और बलात्कारियों के हाथों में हैं, ऐसे में अपराधियों में कानून व्यवस्था का कोई खौफ नहीं हैं, और यही उदयपुर में कन्हैया लाल की मौत का कारण बना है. उन्होंने मुख्यमंत्री पर आतंकवादियों को संरक्षण देने का भी आरोप लगाया है. 

Reporter - Ashok Bhati

यह भी पढ़ें- 

उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news